25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नेताओं, समर्थकों पर हमला

पानागढ़ : धार्मिक जुलूस पर पुिलसिया लाठीचार्ज के िखला वीरभूम के िसउड़ी में सोमवार को आयोिजत प्रतिवाद जुलूस तथा जनसभा में भाग लेने जा रहे भाजपा नेताओं, समर्थकों पर हमला िकया गया. जिले के विभिन्न जगहों पर बसों और अन्य वाहनों से उतारकर उनसे मारपीट की गयी. भाजपा के लाभपुर ब्लॉक िकसान मोर्चा के अध्यक्ष […]

पानागढ़ : धार्मिक जुलूस पर पुिलसिया लाठीचार्ज के िखला वीरभूम के िसउड़ी में सोमवार को आयोिजत प्रतिवाद जुलूस तथा जनसभा में भाग लेने जा रहे भाजपा नेताओं, समर्थकों पर हमला िकया गया. जिले के विभिन्न जगहों पर बसों और अन्य वाहनों से उतारकर उनसे मारपीट की गयी. भाजपा के लाभपुर ब्लॉक िकसान मोर्चा के अध्यक्ष विश्वजीत हाजरा का िसर फोड़ िदया गया है. बीजेपी नेता सुनील मंडल की भी बुरी तरह से तृणमूल समर्थकों ने पिटाई कर दी.
भाजपा जिला साधारण संपादक अष्टम मंडल ने बताया कि सोमवार को सिउड़ी में भाजपा ने प्रतिवाद जुलूस तथा सभा का आयोजन किया था. कार्यक्रम को लेकर जिले भर से भाजपा समर्थक, कार्यकर्ता भारी तादाद में बसों और अन्य वाहनों से इसमें शािमल होने के िलये जा रहे थे. इसी दौरान लाभपुर के लाघाट कजवेल के पास तृणमूल समर्थित अपरािधयों ने बसों तथा अन्य वाहनों को जबरन रोक कर नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर हमला कर िदया. उनकी पिटाई की गयी. बसें रोक दी गयी हैं. धमकियां दी जा रही हैं. जिले के लाभपुर, नानूर और सदाईपुर से इस तरह की घटना की खबर मिली है.
पुलिस को खबर दी गयी है लेिकन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. पुिलस पूरी तरह से सत्तारूढ दल के इशारे पर कार्य कर रही है. हर बार वह मूकदर्शक बनी रहती है. उन्होंने कहा िक घटना में घायल नेताओं, कार्यकर्ताओं का प्राथमिक उपचार कराया गया है. जिले में भाजपा के बढ़ते जनाधार को देख कर तृणमूल के नेता सकते में आ गये हैं. उन्हें अब यह आभाष होने लगा है िक राज्य की जनता जल्द ही उन्हें सत्ता से बेदखल करेगी. आगामी िवधानसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत के साथ राज्य में अपना जीत दर्ज करेगी .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें