25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेलों में यौन उत्पीड़न की घटनाओं का कारण अलग-अलग तहजीब : ओसीए प्रमुख

इंचियोन : एशियाई ओलंपिक परिषद के अध्यक्ष ने खेलों में यौन उत्पीडन की बढ़ती घटनाओं को शर्मनाक बताया है और इसके लिए ने माफी मांगी है. लेकिन उन्‍होंने इसके पीछे अलग-अलग तहजीबों को कारण माना है. उन्‍होंने कहा कि खेलों में अलग-अलग तहजीबों से लोग आते हैं और इसी कारण से यौन उत्‍पीड़न की घटनाएं […]

इंचियोन : एशियाई ओलंपिक परिषद के अध्यक्ष ने खेलों में यौन उत्पीडन की बढ़ती घटनाओं को शर्मनाक बताया है और इसके लिए ने माफी मांगी है. लेकिन उन्‍होंने इसके पीछे अलग-अलग तहजीबों को कारण माना है. उन्‍होंने कहा कि खेलों में अलग-अलग तहजीबों से लोग आते हैं और इसी कारण से यौन उत्‍पीड़न की घटनाएं अधिक होने लगी हैं.

एशियाई ओलंपिक परिषद के अध्यक्ष शेख अहमद अल फहाद अल सबाह ने कहा कि ओसीए ने एक महिला वालिंटियर द्वारा ईरानी अधिकारी की शिकायत किये जाने और फलस्तीनी फुटबॉलरों के खिलाफ आरोपों पर तुरंत कार्रवाई की.

उन्होंने कहा , हमें समझना होगा कि यहां अलग-अलग तहजीबों से लोग आये हैं. कई बार इससे भी समस्या पैदा हो जाती है. इस तरह की घटनायें हो जाती है. उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा , शुरुआत से ही ओसीए ने इस तरह के बर्ताव को बर्दाश्त नहीं किया है. इस तरह की घटनाओं के दोषी लोगों के खिलाफ कडे फैसले लिये गए हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि अब ऐसी घटनायें नहीं होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें