17.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: जापान के एयरपोर्ट पर दो विमानों के बीच टक्कर, प्लेन में लगी भीषण आग, 379 यात्री थे सवार, पांच लापता

Japan Airlines jet was engulfed in flames at Tokyo's Haneda airport टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे पर जापान एयरलाइंस के विमान में आग लगने के बाद सभी 379 यात्री और चालक दल के सदस्य भाग निकले. जापान की एनएचके न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

भूकंप के झटकों से तबाह जापान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि टोक्यो के हानेडा एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक विमान में भीषण आग लग गई, जिसके बाद वहां पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई. विमान में 379 यात्री और चालक दल के सदस्य सवार थे.

दो विमानों में टक्कर बाद लगी आग

रॉयटर्स के अनुसार तटरक्षक विमान के साथ संभावित टक्कर के बाद टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे पर जापान एयरलाइंस के जेट में आग लगी. एयरलाइन ने कहा कि सभी 379 यात्रियों और चालक दल को सुरक्षित निकाल लिया गया है. विमान आग में जलकर खाक हो गई.

विमान से टक्कर के बाद चालक दल के पांच सदस्य लापता

जापान के तटरक्षक बल ने कहा कि यात्री विमान से कथित टक्कर के बाद चालक दल के पांच सदस्य लापता हैं, पायलट को सुरक्षित निकाल लिया गया.

Also Read: जापान के भूकंप की नास्त्रेदमस ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी? साल 2024 में छिड़ेगा तीसरा विश्व युद्ध

विमान जापान के शिन चिटोस हवाईअड्डे से हानेडा के लिए उड़ान भरी थी

स्थानीय टीवी की फुटेज में दिखाया गया कि जापान एयरलाइंस का एक विमान जब हवाईपट्टी पर था तो उसमें भीषण आग लग गई. इसके बाद विमान के पंखों के आसपास के क्षेत्र में आग फैल गई. बाद में तस्वीरों में अग्निशमन कर्मी आग बुझाने की कोशिश करते नजर आए. एनएचके टीवी ने बताया कि विमान जेएएल की उड़ान संख्या 516 थी जिसने जापान के शिन चिटोस हवाईअड्डे से हानेडा के लिए उड़ान भरी थी.

Also Read: VIDEO: जापान में भीषण भूकंप, दुकानें और मेट्रो प्लेटफॉर्म क्षतिग्रस्त, बड़ी सुनामी की चेतावनी

हानेडा जापान के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक

तत्काल यह जानकारी नहीं मिल पाई कि क्या हुआ था और क्या इस घटना में कोई हताहत हुआ है. हानेडा जापान के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक है, और कई लोग नए साल की छुट्टियों में यात्रा करते हैं.

जान बचाने के लिए भागे सभी 379 यात्री

जेएएल के एक अधिकारी ने बताया, टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे पर जापान एयरलाइंस के विमान में आग लगने के बाद सभी 379 यात्री और चालक दल के सदस्य भाग निकले. जापान की एनएचके न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें