मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति की 13 वर्ष कारावास की सजा, नजरबंदी में बदली

कोलंबो : मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद को सुनायी गयी 13 वर्ष कारावास की सजा को नजरबंदी में बदल दिया गया है. इस आशय की जानकारी नेता के अंतरराष्ट्रीय वकील ने आज दी. जेरेड गैंसर ने यहां संवाददाताओं से कहा, मालदीव की सरकार ने (पूर्व) राष्ट्रपति नशीद के 13 वर्ष कारावास को बाकी बची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2015 9:32 PM

कोलंबो : मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद को सुनायी गयी 13 वर्ष कारावास की सजा को नजरबंदी में बदल दिया गया है. इस आशय की जानकारी नेता के अंतरराष्ट्रीय वकील ने आज दी. जेरेड गैंसर ने यहां संवाददाताओं से कहा, मालदीव की सरकार ने (पूर्व) राष्ट्रपति नशीद के 13 वर्ष कारावास को बाकी बची अवधि के लिए स्थायी रुप से नजरबंदी में बदल दिया है.

वकील की यह टिप्पणी आने से कुछ ही घंटे पहले मालदीव सरकार ने कहा था कि वह नशीद को सुनायी गयी सजा के विरुद्ध मार्च में अपील करेगा. अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. कोलंबो स्थित मालदीव उच्चायोग ने नशीद की सजा में हुए बदलाव की पुष्टि की है, हालांकि और कोई जानकारी नहीं दी. हुसैन माजिन ने बताया, यह सच है कि कारावास की सजा को अब नजरबंदी में बदल दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version