18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाVideo: आज का राशिफल 23 अक्टूबर 2023ः देखिए वीडियो किसे होगा आज आर्थिक लाभ...

Video: आज का राशिफल 23 अक्टूबर 2023ः देखिए वीडियो किसे होगा आज आर्थिक लाभ…

Aaj Ka Rashifal,23अक्टूबर 2023: आपके सितारे क्या कहते है? क‍िन बातों का ज्योतिष के अनुसार आपको ख्याल रखना चाहिए इस वीडियो में देखिए

Aaj Ka Rashifal, 23 अक्टूबर 2023: राशिफल के अनुसार जानें कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा. आखिर आपके सितारे क्या कहते है? क‍िन बातों का ज्योतिष के अनुसार आपको रखना चाहिए ख्याल. देखिए वीडियो…

मेष

व्यापार में ऊँच-नीच देखने को मिलेगी अर्थात कभी आप लाभ में रहेंगे तो कभी घाटे में. ऐसे में लेनदेन के मामलों को लेकर सावधानी बरते और ग्राहकों के साथ उचित व्यवहार करे.मन की चंचलता पर नियंत्रण रखें. कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति अनुकूल रहेगी. जीवनसाथी पर आपसी मेहरबानी रहेगी. जल्दबाजी में धनहानि हो सकती है. व्यवसाय में वृद्धि होगी.

लकी नंबर 7

लकी कलर महरून

वृष

नौकरी करते है तो आज के दिन सावधान रहे और मुख्यतया ऑफिस की राजनीति से दूर. इस दौरान कुछ ऐसा घटित होगा या गलत होगा जिस कारण आपकी छवि को नुकसान पहुंचेगा. ऐसे में आप पहले से ही सावधान रहे और किसी के साथ बेवजह में उलझने से बचें.स्थायी संपत्ति की खरीद-फरोख्त से बड़ा लाभ हो सकता है. प्रतिद्वंद्विता रहेगी. पार्टनरों का सहयोग समय पर मिलने से प्रसन्नता रहेगी.

लकी नंबर 6

लकी कलर आसमानी

मिथुन

आज के दिन आपके पड़ोस के लोगों के साथ संबंध मधुर बनेंगे और आप उनके साथ कुछ नया प्लान करने का विचार कर सकते है.पार्टी व पिकनिक की योजना बनेगी. मित्रों के साथ समय अच्‍छा व्यतीत होगा. स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा. बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. नौकरी में अनुकूलता रहेगी.शत्रु सक्रिय रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी.

लकी नंबर 9

लकी कलर संतरी

कर्क

लव पार्टनर को अच्छे से समझने और करीब से जानने का अवसर मिलेगा. हालांकि शाम होते-होते कुछ बातों को लेकर मतभेद जरूर सामने आएंगे लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं रहेंगे.घर-बाहर अशांति रहेगी. कार्य में रुकावट होगी. आय में कमी तथा नौकरी में कार्यभार रहेगा. बेवजह लोगों से कहासुनी हो सकती है. दु:खद समाचार मिलने से नकारात्मकता बढ़ेगी.

लकी नंबर 7

लकी कलर हरा

सिंह

यदि आप किसी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं जैसे कि कोई सरकारी परीक्षा या किसी निजी कॉलेज में प्रवेश पाने की तो उसमें सफलता मिलने की आशा जागेगी और आज का दिन भी आपके लिए शुभ रहेगा.प्रयास सफल रहेंगे. किसी बड़े कार्य की समस्याएं दूर होंगी. मित्रों का सहयोग कर पाएंगे. कर्ज में कमी होगी. संतुष्टि रहेगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. व्यापार मनोनुकूल चलेगा. अपना प्रभाव बढ़ा पाएंगे. नौकरी में अनुकूलता रहेगी.

लकी नंबर 8

लकी कलर श्वेत

कन्या

सहकर्मी आपका अहित करने का सोच सकते है और उनके द्वारा आपके काम में अड़चन डालने का भी प्रयास किया जाएगा. ऐसे में संयम को बनाए रखे और किसी के साथ उलझने से बचे.दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे. व्यवसाय में जल्दबाजी से काम न करें. चोट व दुर्घटना से बचें.

लकी नंबर 1

लकी कलर स्लेटी

तुला

यदि आप खेलकूद में है तो अध्यापकों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा और आप उनकी प्रशंसा के पात्र बनेंगे. सरकारी परीक्षा में नए अवसर प्राप्त होंगे.उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. अप्रत्याशित लाभ के योग हैं. भाग्य का साथ मिलेगा. व्यवसाय ठीक चलेगा.

लकी नंबर 6

लकी कलर केसरी

वृश्चिक

यदि आप नौकरी करते है और कुछ दिनों से वहां कोई समस्या चल रही है या काम का बोझ ज्यादा है तो आज के दिन उससे आराम मिलेगा और सभी आपके काम की प्रशंसा करेंगे.अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे. व्यवस्था नहीं होने से परेशानी रहेगी. व्यवसाय में कमी होगी. नौकरी में नोकझोंक हो सकती है. पार्टनरों से मतभेद हो सकते हैं. थकान महसूस होगी.

लकी नंबर 4

लकी कलर नीला

धनु

तलाकशुदा लोगों को किसी पर आकर्षण आ सकता है लेकिन आप उनसे कह नहीं पाएंगे. प्रेम संबंधों में रह रहे लोगों को किसी मित्र के द्वारा सहयोग प्राप्त होगा.अज्ञात भय व चिंता रहेंगे. यात्रा सफल रहेगी. नेत्र पीड़ा हो सकती है. लेन-देन में सावधानी रखें. बगैर मांगे किसी को सलाह न दें. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी. धनार्जन होगा.

लकी नंबर 9

लकी कलर पीला

मकर

आज के दिन आपके भाई या बहन में से किसी एक का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. ऐसे में उनका ध्यान रखे और पूरी सावधानी बरतने को बोले.नई योजना बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. सामजिक कार्य करने की इच्छा जागृत होगी. प्रतिष्ठा वृद्धि होगी. सुख के साधन जुटेंगे. आय के स्रोत बढ़ सकते हैं. व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. निवेश शुभ रहेगा. घर-बाहर सहयोग व प्रसन्नता में वृद्धि होगी.

लकी नंबर 5

लकी कलर गुलाबी

कुंभ

घर में पूजा-अनुष्ठान होने के संकेत है. रात्रि कीर्तन भी हो सकता है जिस कारण पारिवारिक माहौल आध्यात्मिक रहेगा. इस दौरान आप भी मानसिक शांति का अनुभव करेंगे और सभी के साथ आपका व्यवहार भी संतुलित रहेगा.पूजा-पाठ व सत्संग में मन लगेगा. आत्मशांति रहेगी. कोर्ट व कचहरी के कार्य अनुकूल रहेंगे. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. प्रसन्नता का वातावरण रहेगा. मातहतों का सहयोग मिलेगा.

लकी नंबर 3

लकी कलर भूरा

मीन

यदि किसी को पैसा दिया हुआ है और कुछ दिनों से वापस नहीं मिल रहा है तो वह दिन की शुरुआत में वापस मिल सकता है. कही से कर्ज लिया हुआ है तो वहां से भी राहत मिलेगी.क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. विवाद को बढ़ावा न दें. पुराना रोग बाधा का कारण रहेगा. स्वास्थ्य पर खर्च होगा. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें. छोटी सी गलती से समस्या बढ़ सकती है.

लकी नंबर 2

लकी कलर ग्रे

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें