17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: जब IG बनकर हाजीपुर पहुंचे शिवदीप लांडे, वैशाली SP के दफ्तर में सिंघम वाला देखिए अंदाज..

बिहार के दबंग आइपीएस अफसर शिवदीप लांडे तिरहुत रेंज के आइजी बनने के बाद पहली बार हाजीपुर पहुंचे. जहां वैशाली जिले में क्राइम की जानकारी उन्होंने पुलिस कप्तान से ली. उनका सख्त अंदाज ही देखने को मिला. देखिए वीडियो..

बिहार के दबंग आइपीएस शिवदीप लांडे का प्रमोशन हाल में ही डीआइजी से आइजी के पद पर हो गया. सहरसा में डीआइजी के पद पर तैनात रहे शिवदीप लांडे को हाल में ही तिरहुत रेंज का आइजी बनाया गया है. उन्होंने दो दिन पहले मुजफ्फरपुर पहुंचकर पदभार लिया. उसके बाद पहली बार शिवदीप लांडे शनिवार को हाजीपुर पहुंचे. जहां विभाग की ओर से उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.वैशाली एसपी समेत सभी एसडीपीओ के साथ आइजी शिवदीप लांडे ने बैठक की . उनका पुरान अंदाज ही इस दौरान देखने को मिला. अपराध के खिलाफ उनकी सख्ती यहां भी दिख रही है. उन्होंने जिले में अपराध के ट्रेंड को समझने की कोशिश एसपी के साथ हुई बैठक में की.बता दें कि शिवदीप लांडे के कार्य क्षेत्र में मुजफ्फरपुर, वैशाली, सीतामढ़ी व शिवहर जिले हैं. इन चारों जिलों के एसएसपी व एसपी के साथ बैठक कर वो वहां के क्राइम व क्रिमिनल के बारे में जानकारी लेंगे, इसके बारे में पदभार ग्रहण करते ही बोल चुके हैं. देखिए हाजीपुर से कैफ अहमद की रिपोर्ट..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें