14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड : सत्ता पक्ष के नेता बोले- ऑल इज वेल, प्लान बी पर नहीं हुई चर्चा

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली लौटने के बाद पिता शिबू सोरेन से मुलाकात की. इसके बाद वह राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में बापू वाटिका पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित किए.

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने सीएम आवास में मंगलवार को सत्ता पक्ष के विधायकों व मंत्रियों के साथ बैठक की. बैठक के बाद झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता बोले कि सबकुछ ठीक है. प्लान बी पर चर्चा नहीं हुई है. विधायक प्रदीप यादव ने बैठक के बाद कहा कि बैठक हुई. बैठक में चट्टानी एकता का परिचय दिया गया. बुधवार को भी हम इसी तरह डटे रहेंगे. सीएम हेमंत सोरेन को 5 वर्षों के लिए चुना है. वह हमारे मुख्यमंत्री पांच साल तक बने रहेंगे. विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि सत्ता पक्ष के विधायकों की बैठक हुई और सीएम हेमंत सोरेन को आश्वस्त किया है कि हम उनके साथ हैं. कांग्रेस उनके साथ है. हनुमान की तरह मैं उनके साथ हूं, जब तक पूछताछ होगी. विधायक दीपिका पांडेय सिंह कहती हैं जो भी बातें चल रहीं हैं. सब गलत हैं. बीजेपी का मंसूबा ही सरकार गिराना है. इसमें हम विपक्ष को कामयाब होने नहीं देंगे. हम सीएम हेमंत सोरेन के साथ हैं. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली लौटने के बाद पिता शिबू सोरेन से मुलाकात की. इसके बाद वह राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में बापू वाटिका पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित किए. इधर, देर शाम मुख्यमंत्री आवास में दोबारा विधायक दल की बैठक शुरू हुई. बैठक में पार्टी अध्यक्ष शिबू सोरेन भी मौजूद थे. इस बैठक में सत्तापक्ष ने भावी रणनीति पर चर्चा की. बैठक में मुख्यमंत्री ने दिल्ली प्रवास और वहां से लौटने के बारे में जानकारी दी. उन्होंने विधायकों से कहा कि मुझे ईडी की कार्रवाई का अंदेशा था. मुझे कुछ खटपट सुनाई दी, तो मैं निकला. ईडी दुर्भावना से प्रेरित होकर काम कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें