24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारगोपालगंजVIDEO: बिहार के दो तेज गेंदबाज IPL 2024 में बरपाएंगे कहर, सुशांत मिश्रा और शाकिब हुसैन को जानिए..

VIDEO: बिहार के दो तेज गेंदबाज IPL 2024 में बरपाएंगे कहर, सुशांत मिश्रा और शाकिब हुसैन को जानिए..

बिहार के दो क्रिकेटर इसबार आइपीएल में अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे. दरभंगा के रहने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा को गुजरात टाइटन्स ने 2 करोड़ 20 लाख में खरीदा है जबकि गाेपालगंज के शाकिब हुसैन कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे.

बिहार के दो क्रिकेटर इसबार आइपीएल में अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे. दोनों को आइपीएल 2024 के ऑक्शन में खरीद लिया गया है. दरभंगा के रहने वाले सुशांत मिश्रा और गोपानलगंज के शाकिब हुसैन का चयन हुआ है. शाकिब को कोलकाता नाइट राइडर्स तो सुशांत मिश्रा को गुजरात टाइटंस ने खरीदा है. दरभंगा के अलीनगर प्रखंड के तुमौल गांव निवासी सुशांत मिश्रा लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर हैं. जो अभी झारखंड में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं. जबकि तेज गेंदबाज शाकिब हुसैन गोपालगंज जिले के निवासी है जहां के मुकेश यादव का चयन भारतीय टीम में हुआ है. शाकिब हुसैन अपनी स्विंग गेंदबाजी का जलवा दिखाएंगे. दोनों के चयन को लेकर बिहार में खुशी की लहर है. क्रिकेट में अपना भविष्य तलाश रहे युवाओं की उम्मीदें और मजबूत हुई हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें