17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Nothing Phone 2 पर मिल 5 हजार का बंपर डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा

Nothing Phone 2 Price Cut - नए स्मार्टफोन लॉन्च से पहले कंपनी ने अब अपने पिछले साल लॉन्च हुए नथिंग फोन (2) की कीमत में कटौती कर दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नथिंग फोन 2 के बेस वेरिएंट की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती हुई है, जबकि 512GB एडिशन की कीमत में 5,000 रुपये की कटौती हुई है.

Nothing Phone 2 Price Cut: अगर आप भी एक बढ़िया एंड्रॉयड फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो रुकिए जरा. आज हम इस लेख में एक धांसू परफॉर्मेंस देने वाला स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले है. खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन की कीमत पर 2,000 रुपये की और कटौती हो गई है. जिससे इस फोन को और भी किफायती कीमत पर खरीद सकते है. इस फोन के डिटेल्स सेप्सिफिकेशन जानने के लिए बने रहे इस खबर के अंत तक. दरअसल कार्ल पाई (Carl Pei) के स्वामित्व वाली स्टार्टअप कंपनी, नथिंग ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह इस महीने नथिंग फोन (2ए) लॉन्च करेगी. हालांकि, नए स्मार्टफोन लॉन्च से पहले कंपनी ने अब अपने पिछले साल लॉन्च हुए नथिंग फोन (2) की कीमत में कटौती कर दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नथिंग फोन 2 के बेस वेरिएंट की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती हुई है, जबकि 512GB एडिशन की कीमत में 5,000 रुपये की कटौती हुई है.

Also Read: 5000 रुपये से कम कीमत में आया Nothing Watch Pro और Buds Pro, जल्द शुरू होगी सेल
नई कीमत क्या है

पहली कीमत में कटौती के बाद, नथिंग फोन 2 का बेस वेरिएंट 39,999 रुपये में बिक रहा था और अब फिर से 2,000 रुपये के कटौती के बाद स्मार्टफोन का 256GB एडिशन 37,999 रुपये में उपलब्ध है. वही दूसरी ओर, नथिंग फोन 2 का 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत दूसरी बार कटौती करने के बाद 39,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और इसे ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है.

Also Read: OnePlus के छक्के छुड़ाने मिड-रेंज में आ रहा Nothing का धांसू फोन, डिजाइन और फीचर्स सबसे हटके
नथिंग फोन 2 स्पेसिफिकेशन्स

नथिंग फोन 2 में 6.7-इंच FHD+ 120Hz LTPO OLED डिस्प्ले है, जो 1600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेश के साथ आता है. इसके पीछे के तरफ ग्लास बैक पैनल दिया गया है, जबकि इसका मिडफ्रेम एल्यूमीनियम से तैयार किया गया है, जो काफी प्रीमियम लगता है. इस फोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दिया गया है. वही इस फोन को पावर देने के लिए 4700mAh बैटरी दी गई है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके साथ ही इस फोन में 15W वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. यह फोन ऑउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर आता है, जिसपर नथिंग ओएस 2.0 का लेयरिंग दिया गया है. इस फोन के फोटोग्राफी को इंहांस करने के लिए डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें सोनी IMX890 सेंसर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और मैक्रो शॉट्स के लिए सैमसंग JN1 सेंसर के साथ 50MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है. सेल्फी के लिए इसमें एक नया 32MP फ्रंट कैमरा है, जो उच्च गुणवत्ता वाली सेल्फी और वीडियो कैप्चर करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है.

Also Read: Nothing Phone 2 पर जबरदस्त ऑफर, Flipkart Republic Day Sale में मिल रही बड़ी डील

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें