15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeटेक्नोलॉजीNew Tech : स्मार्टफोन होगा और स्मार्ट, मिलेगा एआई सपोर्ट; क्या होगा खास? डालें एक नजर

New Tech : स्मार्टफोन होगा और स्मार्ट, मिलेगा एआई सपोर्ट; क्या होगा खास? डालें एक नजर

ऐपल अपने आईफोन 16 श्रृंखला में ऐपल जीपीटी का सपोर्ट दे सकता है. चर्चा है कि जल्द ही कंपनी कई रोमांचक उत्पाद लॉन्च करने जा रही है और उनमें से एक आईफोन 16 श्रृंखला होगी. यह हाल ही में दुनिया में लॉन्च किये गए आईफोन 16 सीरीज की तुलना में कुछ बड़े अपग्रेड पेश करने की संभावना है.

New Smartphones : आनेवाले दिनों में स्मार्टफोन और भी ज्यादा स्मार्ट होने जा रहा है. चर्चा है कि ऐपल अपने आईफोन 16 श्रृंखला में ऐपल जीपीटी का सपोर्ट दे सकता है. चर्चा है कि जल्द ही कंपनी कई रोमांचक उत्पाद लॉन्च करने जा रही है और उनमें से एक आईफोन 16 श्रृंखला होगी. यह हाल ही में दुनिया में लॉन्च किये गए आईफोन 16 सीरीज की तुलना में कुछ बड़े अपग्रेड पेश करने की संभावना है. आइए नजर डालते हैं आनेवाले दिनों में लॉन्च होनेवाले कुछ स्मार्टफोन्स पर-

आइफोन 16 सीरीज

इसका इंतजार सितंबर 2024 में पूरा हो सकता है. ऐपल का लक्ष्य इसमें एक नया कूलिंग सिस्टम पेश करना है. प्रो मॉडल में ओवरहीटिंग से निपटने के लिए मेटल बैटरी केसिंग की सुविधा हो सकती है. हाल ही में पेरिस्कोप लेंस की शुरुआत के बाद आइफोन 16 प्रो में टेट्रा प्रिज्म लेंस को शामिल करने की संभावना कौतूहल को बढ़ाती है.

Also Read: Bizarre! 3 महीने पानी में रहा iPhone, जम गई थी काई, फिर भी चल रहा टकाटक

सैमसंग गैलेक्सी एस 24 एआई अपग्रेड

सैमसंग एआई फीचर्स से भरपूर गैलेक्सी एस24 लाने की योजना बना रहा है, जो जनवरी 2024 में रिलीज के लिए तैयार है. कहा जा रहा है कि सैमसंग की इस सीरीज के कैमरा, प्रोसेसर क्षमता में अपग्रेड के साथ तीन मॉडल होंगे – सैमसंग गैलेक्सी एस24, गैलेक्सी एस24 प्लस और गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा.

रेडमी के70 अल्ट्रा

शाओमी 2024 की पहली तिमाही में रेडमी के70 अल्ट्रा भारत में पेश कर सकती है. स्मार्टफोन का यह वर्जन आइफोन 15 प्रोमैक्स और सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा को टक्कर दे सकता है. इसमें कस्टमर को बहुत कुछ नया मिलेगा, जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 प्रॉसेसर, 16जीबी तक रैम और 1टीबी तक का स्टोरेज शामिल है.

Also Read: iPhone यूजर्स पर आयी मुसीबत! फोन अपडेट करने के साथ बंद हुआ इंटरनेट

गूगल पिक्सल 9

गूगल की पिक्सल 9 शृंखला, जिसमें पिक्सल 9 और पिक्सल 9प्रो शामिल हैं, अक्तूबर 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है. इसका लॉन्च लगभग दस महीने दूर है, जिसका अर्थ है कि इसमें बहुत कुछ बदल सकता है. पिक्सल 9 सीरीज में बेहतर चार्जिंग और बेहतर वायरलेस चार्जिंग तकनीक की पेशकश की उम्मीद है.

वनप्लस 12

वनप्लस 12 भारत में 23 जनवरी, 2024 को लॉन्च होने वाला है, जिससे यह 2024 में भारत में लॉन्च होने वाले पहले प्रीमियम डिवाइसों में से एक बन जाएगा. इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, बेहतर कैमरे और 5,400 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ बेहतर सुरक्षा और थोड़ा बड़ा डिस्प्ले होगा.

Also Read: 1.5 करोड़ का iPhone! यह कंपनी लायी सबसे महंगा स्मार्टफोन, देखें ऐसा क्या है इसमें खास
Also Read: Apple हर साल नया iPhone क्यों लॉन्च करती है ? पता चल गया

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें