25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

50MP कैमरा और 16GB तक रैम के साथ लॉन्च हुआ यह पावरफुल स्मार्टफोन, कीमत 9 हजार रुपये से कम

Lava Yuva 3 Pro: लावा ने अपने लेटेस्ट एंट्री सेगमेंट स्मार्टफोन युवा 3 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको 50MP कैमरा के साथ 16GB तक रैम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है. चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में डीटेल से जानते हैं.

Lava Yuva 3 Pro Launched in India: स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लावा ने भारत में अपने लेटेस्ट एंट्री सेगमेंट स्मार्टफोन युवा 3 प्रो को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने उन बायर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किया है जिन्हें ज्यादा पैसे खर्च किये बिना एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश है. लावा का यह स्मार्टफोन पूरी तरीके से बजट बायर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है. बता दें भले ही यह स्मार्टफोन एंट्री सेगमेंट या फिर बजट रेंज में लॉन्च किया गया है लेकिन इसका जो डिजाइन है वह आपको खूबसूरत देखने को मिल जाता है. कंपनी ने इसके रियर साइड पर प्रीमियम ग्लास बैक पैनल का इस्तेमाल किया है. ग्लास बैक होने की वजह से यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा प्रीमियम लगने लगता है. ऐसे में अगर आप भी इस समय अपने लिए एक स्मार्टफोन की तलाश में हैं लेकिन इसके लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो हम आपसे इस स्मार्टफोन को चेकआउट करने की सलाह देंगे. 9,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया गया लावा का यह स्मार्टफोन आपके लिए एक काफी जबरदस्त ऑप्शन साबित हो सकता है. तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में डीटेल से जान लेते हैं.

Lava Yuva 3 Pro Specifications

अगर आप अपने लिए लावा के इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले इसके फीचर्स और स्पेक्स के बारे में डीटेल से जान लें. स्पेक शीट पर नजर डालें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एक बड़ा 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है. यह डिस्प्ले 90Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. इस डिस्प्ले के सेंटर पर ही आपको पंच होल कटआउट देखने को मिल जाता है. वहीं, बात करे परफॉरमेंस के लिहाज से कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Unisoc T616 चिपसेट का सपोर्ट दिया है. अब बात करें स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट देखने को मिल जाता है. आप अगर चाहें तो वर्चुअल रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी की मदद से 8GB तक और बढ़ा सकते हैं. वहीं, इंटरनल स्टोरेज को microSD कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. बता दें आउट ऑफ दी बॉक्स यह स्मार्टफोन Android 13 के साथ आता है.

Also Read: ALERT: सैमसंग स्मार्टफोन्स को लेकर भारत सरकार ने जारी की चेतावनी, खतरें से बचने के लिए करें यह काम
Lava Yuva 3 Pro Camera and Battery

अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो बता दें इसके रियर में आपको डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और LED फीचर्स के साथ AI फीचर्स को भी सपोर्ट करता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में Lava में 8 मेगापिक्सल का शूटर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको फोटोग्राफी के लिए कई तरह के एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिल जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी है और यह 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है. सिक्योरिटी के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है.

Lava Yuva 3 Pro Price

अगर आप फीचर्स और स्पेक्स को जानने के बाद इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले इसके कीमत के बारे में जान लें. कंपनी ने इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को भारत में 8,999 रुपये में लॉन्च किया है. आप अगर चाहें तो इस स्मार्टफोन को लावा के ऑनलाइन स्टोर के साथ ही ऑफ़लाइन रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं. सबसे खास बात यह है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ ग्राहकों को दो साल तक स्मार्टफोन में किसी भी तरह की खराबी होने पर डोरस्टेप सर्विस का फायदा भी दे रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें