14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चीनी स्मार्टफोन्स से टक्कर लेने आया यह इंडियन ब्रैंड, सस्ते कीमत पर देगा 5G एक्सपीरियंस, जानें कब होगा लॉन्च

Lava Storm 5G: स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लावा अपने लेटेस्ट स्टॉर्म 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने को तैयार है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन से जुड़ा एक टीजर भी जारी कर दिया है. सामने आयी जानकारी के अनुसार इस बजट स्मार्टफोन में कंपनी कई तरह के एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

Lava Storm 5G To Launch Soon: लावा के स्मार्टफोन्स भारत में काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं. इनके स्मार्टफोन्स में आपको कम कीमत पर काफी जबरदस्त हार्डवेयर सेटअप देखने को मिल जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें लावा के जो स्मार्टफोन्स होते हैं उनमें आपको केवल हार्डवेयर सेटअप ही अच्छा नहीं मिलता है बल्कि, इसके साथ सॉफ्टवेयर का इंटीग्रेशन भी काफी अच्छा देखने को मिल जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें लावा के पोर्टफोलियो में एंट्री सेगमेंट से लेकर बजट सेगमेंट तक के स्मार्टफोन्स मौजूद हैं और ग्राहक इनमें से अपनी जरुरत और प्राइस प्रिफरेंस के हिसाब से कोई सा भी ऑप्शन चुन सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें Lava भारत में खासतौर पर बजट बायर्स को टारगेट करती है और इनके स्मार्टफोन्स कम कीमत पर जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की अगर माने तो अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Lava अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. एक बार यह स्मार्टफोन लॉन्च हो जाए तो इसका सीधा मुकाबला चीनी स्मार्टफोन्स से होने वाला है. तो चलिए लावा के इस नये स्मार्टफोन के बारे में डीटेल से जान लेते हैं.

Lava Storm 5G लॉन्च होने को तैयार

इंडियन स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लावा देश में अपने लेटेस्ट Storm 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स की अगर माने तो कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में कल यानी कि 21 दिसंबर के दिन लॉन्च करने वाली है. इस बात की जानकारी भी कंपनी ने मिक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर करके दी है. सामने आयी जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की सेल एक्सक्लूसिवली Amazon इंडिया पर की जाएगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर जो टीजर जारी किया है उससे पता चलता है कि, इस स्मार्टफोन को ग्रीन कलर में लॉन्च करेगी. वहीं, एक अन्य टीजर से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को ब्लैक कलर में भी लॉन्च किया जाने वाला है. चलिए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेक्स के बारे में डीटेल से जान लेते हैं.

Also Read: Realme C67 5G स्मार्टफोन की पहली सेल हुई लाइव, बायर्स के पास सस्ते में खरीदने का जबरदस्त मौका
Lava Storm 5G Specifications

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो पहले इसके एक्सपेक्टेड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर जरूर डाल ले. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस स्मार्टफोन में आपको पावरफुल परफॉरमेंस के लिए MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट का सपोर्ट देखने को मिल जाता है. यह एक 6mm बेस्ड चिपसेट है. वहीं, इसके स्टोरेज ऑप्शन पर नजर डालें तो इसके साथ 8GB रैम देखने को मिल सकता है. आप अगर चाहें तो इसके स्टोरेज को वर्चुअल रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी की मदद से 16GB तक बढ़ा सकते हैं. इस स्मार्टफोन से जुड़ा जो टीजर सामने आया है उससे यह भी पता चलता है कि इसके रियर में कंपनी डुअल कैमरा सेटअप दे सकती है. इसके साथ ही आपको एलईडी फ़्लैश का भी सपोर्ट देखने को मिल जाता है. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि, इसका कैमरा कितने मेगापिक्सल का होगा. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की लिस्ट पर नजर डालें तो इसमें आपको राइट साइड पर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन्स मिल जाते हैं. फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हो सका है. एक बार यह स्मार्टफोन लॉन्च हो जाए उसके बाद इससे जुड़ी सभी बातें क्लियर हो जाएंगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें