21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jio ने महीनेभर में जोड़ लिये 34.5 लाख ग्राहक, जानें Airtel-Vi का हाल

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, नवंबर में जियो की प्रमुख प्रतिद्वंद्वी भारती एयरटेल के लगभग 17.5 लाख नए ग्राहक जोड़े.

रिलायंस जियो ने नवंबर, 2023 में 34.5 लाख नए मोबाइल ग्राहक जोड़कर दूरसंचार बाजार में अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है. जियो ने अक्टूबर की तुलना में नवंबर में अधिक नए ग्राहक जोड़े हैं. भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, नवंबर में जियो की प्रमुख प्रतिद्वंद्वी भारती एयरटेल के लगभग 17.5 लाख नए ग्राहक जोड़े.

Also Read: 599 रुपये में पूरी फैमिली को होगा फायदा, रीचार्ज से छुटकारा! Jio और Airtel यूजर्स का बचेगा पैसा

ट्राई के मासिक आंकड़ों के अनुसार, वोडाफोन आइडिया (वीआई) के मोबाइल ग्राहकों की संख्या नवंबर में 10.7 लाख घटकर 22.44 करोड़ रह गई. रिलायंस जियो के मोबाइल ग्राहकों की संख्या नवंबर में 34.47 लाख बढ़कर 45.58 करोड़ हो गई. अक्टूबर, 2023 में जियो ने 31.6 लाख नए ग्राहक जोड़े थे. भारती एयरटेल के मोबाइल ग्राहकों की संख्या नवंबर में 17.47 लाख बढ़ गई. इस तरह उसके वायरलेस कनेक्शनों की संख्या 37.98 करोड़ रही. पीटीऐई भाषा की रिपोर्ट.

Also Read: Jio Brain : जियो प्लैटफॉर्म्स की नयी पेशकश जियो-ब्रेन क्या है? जानिए इसके बारे में सबकुछ

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें