21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeटेक्नोलॉजीVIRAL: जिसने दिलायी कार, उसका इस शख्स ने ऐसे जताया आभार, देखकर आप भी कहेंगे- वाह!

VIRAL: जिसने दिलायी कार, उसका इस शख्स ने ऐसे जताया आभार, देखकर आप भी कहेंगे- वाह!

Viral Video - सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां गाड़ी पानेवाले ने उस पर अलग ही शख्स का नाम लिखवा डाला है. यह कुछ ऐसा है, जो आपने शायद अब तक कभी नहीं देखा होगा.

Buffalo Car Gift Viral Video : हमारे देश में जब लाडले को मां-बाप कोई बाइक या कार दिलवाते हैं, तो वे उस पर माॅम्स गिफ्ट, डैड्स गिफ्ट लिखवा लेते हैं. उनके प्रति प्यार और आभार जताने का उनका यह तरीका होता है. इधर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां गाड़ी पानेवाले ने उस पर अलग ही शख्स का नाम लिखवा डाला है. यह कुछ ऐसा है, जो आपने शायद अब तक कभी नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर यह सब कुछ देखकर काफी लोग इतनी ईमानदारी दिखाने के लिए इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं.

भैंस ने दिला दी कार

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स अपनी कार के अंदर से बाहर का वीडियो बना रहा है. तभी उस वीडियो में एक कार नजर आती है. कार का नंबर मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का है. इस कार में जो देखने वाली बात है, वो है इस कार के पीछे की तरफ लिखी हुई एक खास बात. कार के पीछे लिखा हुआ है- भैंस की देन. इसका मतलब यह हुआ कि गाड़ी वाले को यह कार भैंस की वजह से मिली है.

Also Read: VIRAL: एक चीकू की कीमत 1 लाख रुपये, नोएडा की गलियों में लगा पोस्टर इंटरनेट पर छा गया

भैंस बेचकर या उसका दूध बेचकर ली कार

गाड़ी के पीछे ‘भैंस की देन’ लिखवाकर गाड़ी वाला यह बता रहा है कि कार भैंस की वजह से मिली है. हालांकि यह पता नहीं चला है कि भैंस का दूध बेचकर यह कार ली गई है या भैंस बेचकर, इस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @sspsaddampatel नाम के यूजर ने अपलोड किया है. इसे अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, इस पर 1 लाख 70 हजार लाइक्स और ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं.

लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया लहजे में कमेंट किया- यह कार भैंस बेच कर या दूध बेच कर खरीदी है. एक और यूजर ने कमेंट किया- विचार अच्छे हैं, भाई का बहुत सम्मान करता हूं. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है- भैंस बेचने के बाद मैं भी कार पर यही लिखवाऊंगा. एक और यूजर ने कमेंट किया है- मैं भी भैंस लूंगा और दूध बेचकर बाइक खरीदूंगा.

Also Read: OMG! बैंड-बाजा के बिना जमकर थिरके बाराती, कभी देखी न होगी ऐसी साइलेंट बारात
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें