1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal assembly tmc candidate firdousi begum takes bat in hand and starts the election campaigning in sonarpur north assembly seat bjp makes sarcasm on her unique election campaign

Bengal Chunav 2021: TMC उम्मीदवार का चुनाव प्रचार, फिरदौसी के हाथ में बल्ला, BJP का तंज- रिजल्ट निकलने के बाद खेलेंगी LUDO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 TMC कैंडिडेट ने उठाया बल्ला, शुरू की चुनाव प्रचार
TMC कैंडिडेट ने उठाया बल्ला, शुरू की चुनाव प्रचार
facebook

Bengal Chunav 2021: विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है और सभी कैंडिडेट्स नये-नये तरीके से चुनाव प्रचार में भी जुट गये हैं. टीएमसी कैंडिडेट्स का चुनावी प्रचार भी जारी है. टीएमसी के कैंडिडेट्स ‘खेला होबे’ डीजे मिक्स गाने के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. प्रचार में सोनारपुर उत्तर की टीएमसी कैंडिडेट भी उतरी हैं. टीएमसी के चर्चित खेला होबे स्लोगन के साथ ही सोनारपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र की कैंडिडेट फिरदौसी बेगम मैदान में उतर गयी हैं और बल्ला उठाकर प्रचार कर रही हैं.

टीएमसी कैंडिडेट का अनोखा चुनाव प्रचार...

फिरदौसी बेगम इस विधानसभा चुनाव से दो बार विधायक रह चुकी हैं. इस बार वो हैट्रिक बनाने के इरादे से मैदान में हैं. टिकट मिलने बाद ही वो धुआंधार प्रचार में उतर गयी हैं. प्रचार में मैदान में क्रिकेट खेला और मतदाताओं से विजयी बनाने के लिए निवदेन किया. हालांकि उन्होंने दावा किया है कि इस बार भी उन्हें जनता प्यार देगी और विजयी बनाएगी. फिरदौसी बेगम के किक्रेट खेलने को लेकर बीजेपी ने उन पर कटाक्ष किया है कि जब कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी नहीं हुई थी तब वो फुटबाॅल खेल रही थी. अब क्रिकेट खेल रही हैं.

फुटबॉल, क्रिकेट के बाद लूडो भी खेलेंगी...

बीजेपी ने फिरदौसी बेगम के चुनाव प्रचार में क्रिकेट खेलने पर खूब तंज कसे हैं. बीजेपी का कहना है कि जब उनको टिकट नहीं मिला था तो फुटबॉल खेल रही थीं. अब, प्रचार में क्रिकेट खेलने में मग्न है. जब रिजल्ट निकलेगा तो वो घर में बैठकर लूडो खेलेंगी. बता दें कि 10 अप्रैल को सोनारपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग है. अब देखना है 10 सालों का शासन खत्म होगा या बीजेपी इतिहास रचेगी. अभी तक बीजेपी और वाम गठबंधन की तरफ से तीसरे चरण के कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी नहीं की गयी है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें