मारपीट के बाद भाजपा बूथ अध्यक्ष के घर पर बमबारी

एक दिन पहले मारपीट के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती आरोप खारिज कर तृणमूल ने बताया भाजपा का गुटीय विवाद दिनहाटा : अस्पताल से घर लौटते ही भाजपा बूथ अध्यक्ष के घर पर कई बम फेंके गये. घटना का आरोप तृणमूल समर्थित समाजविरोधी तत्वों पर लगा है. रविवार देर रात घटना को लेकर इलाके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 1:57 AM

एक दिन पहले मारपीट के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती

आरोप खारिज कर तृणमूल ने बताया भाजपा का गुटीय विवाद
दिनहाटा : अस्पताल से घर लौटते ही भाजपा बूथ अध्यक्ष के घर पर कई बम फेंके गये. घटना का आरोप तृणमूल समर्थित समाजविरोधी तत्वों पर लगा है. रविवार देर रात घटना को लेकर इलाके में अफरातफरी मच गयी. शनिवार रात हुए पिटाई के बाद अस्पताल से इलाज करवा रविवार शाम ही वह घर लौटे थे कि यह घटना हो गयी.
दिनहाटा एक नंबर ब्लॉक की विलेज एक नंबर ग्राम पंचायत के भाग्नी इलाके के 263 नंबर भाजपा बूथ अध्यक्ष हैं दीपायन चक्रवर्ती. जानकारी मिली है कि शनिवार रात दिनहाटा स्टेशन इलाके में दीपायन व अन्य दो लोगों की तृणमूल के कथित गुंडों ने बेधड़क पिटाई की थी. घटना के बाद बूथ अध्यक्ष अस्पताल में चिकित्साधीन थे. रविवार शाम वह अपने घर कार्यक्रम की वजह से अस्पताल से छुट्टी लेकर चले आये. रविवार रात लगभग 11 बजे उनके घर पर कई बम फेंके गये. घटना की जानकारी पुलिस की दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की है.
भाजपा के कूचबिहार जिला सचिव सुदेव कर्मकार ने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में हार के बाद से तृणमूल कार्यकर्ता बौखालाये हुए हैं. इलाके में आतंक कायम करने की कोशिश कर रहे हैं. बीते कई दिनों से दिनहाटा के विभिन्न स्थानों में तृणमूल के आतंक से भाजपा समर्थक व आम नागरिक आतंकित हैं. शनिवार रात स्टेशन परिसर में दो भाजपाई के साथ मारपीट की गयी. वहीं रविवार को बूथ अध्यक्ष के घर पर बम विस्फोट किया गया. मामले की जानकारी राज्य नेताओं को दी गयी है. इसके खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जल्द ही आन्दोलन किया जायेगा.
तृणमूल की ओर से घटना को भाजपा का गुटीय विवाद बताया गया है. तृणमूल के असीम नंदी ने कहा कि भाजपा अपने गुटीय विवाद को तृणमूल के सिर पर थोपना चाहती है. मामले को लेकर दिनहाटा थाना आइसी संजय दत्त ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से बम के कुछ अवशेष जुटाये हैं. घटना की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version