आंधी-तूफान ने मचायी तबाही : बस्ती के कई घर क्षतिग्रस्त पंचायत सदस्य ने की मुआवजे की मांग

कालचीनी : रविवार शाम को आये आंधी-तूफान के साथ बड़े-बड़े ओले ने अलीपुरद्वार जिला अंतर्गत कालचीनी प्रखंड के भारत-भूटान सीमा से सटे जयगांव के विभिन्न क्षेत्रों में काफी तांडव मचाया है. जयगांव ग्राम पंचायत के अंतर्गत अपर खोकला बस्ती में अधिक नुकसान होने की जानकारी प्राप्त हुई है. जानकारी के अनुसार अपर खोखला बस्ती में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 13, 2019 5:44 AM

कालचीनी : रविवार शाम को आये आंधी-तूफान के साथ बड़े-बड़े ओले ने अलीपुरद्वार जिला अंतर्गत कालचीनी प्रखंड के भारत-भूटान सीमा से सटे जयगांव के विभिन्न क्षेत्रों में काफी तांडव मचाया है. जयगांव ग्राम पंचायत के अंतर्गत अपर खोकला बस्ती में अधिक नुकसान होने की जानकारी प्राप्त हुई है.

जानकारी के अनुसार अपर खोखला बस्ती में रविवार शाम आई तूफानी बारिश ने काफी घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया है. बस्ती के कुछ घरों को छोड़ कर समस्त घर नष्ट हो गया है. कुछ स्थानीय निवासी के ओले के चपेट में बुरी तरह घायल होने की जानकारी भी प्राप्त हुई है. मौके पर स्थानीय पंचायत सदस्य पवनवीर मुक्तान घटनास्थल पर जायजा लेने पहुंचे.
उन्होंने बताया कि शाम को आये आंधी-तूफान ने पूरे ग्राम में कहर मचाया है. लगभग बारह सौ घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया है. इलाके के कुछ घरों में पूरी तरह पानी भर गया है. घर का सारा सामान नष्ट हो गया. इसके साथ-साथ ग्राम में बाजार लगाया जाता है. यहां आये हुए व्यापारियों का सामान नष्ट हो गया है. उन्होंने बताया कि हम प्रशासन से उम्मीद करते हैं कि जल्द से स्थानीय के लिए रिलीफ की व्यवस्था करे.

Next Article

Exit mobile version