मालदा जिले में आज राहुल गांधी की जनसभा

मालदा : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को चांचल के कलमबागान मैदान में जनसभा कर उत्तर मालदा और दक्षिण मालदा लोकसभा सीटों के अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे. यह सभा अपराह्न तीन बजे शुरू होनी है. जनसभा के लिए तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर कांग्रेसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 1:38 AM

मालदा : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को चांचल के कलमबागान मैदान में जनसभा कर उत्तर मालदा और दक्षिण मालदा लोकसभा सीटों के अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे. यह सभा अपराह्न तीन बजे शुरू होनी है.

जनसभा के लिए तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर कांग्रेसी नेता-कार्यकर्ताओं में जोश दिख रहा है. हालांकि उसी दिन उसी इलाके में तृणमूल ने अंचल कमेटी की सभा बुलायी है, जिससे कुछ तनाव भी बना हुआ है. कांग्रेस का आरोप है कि राहुल गांधी की जनसभा को प्रभावित करने के लिए तृणमूल का यह कुप्रयास है.

शुक्रवार दोपहर को जनसभा के मद्दनेजर हेलीकॉप्टर के उतरने का ट्रायल किया गया. जनसभा में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के बंगाल पर्यवेक्षक तरुण गोगोई भी रहेंगे. राहुल गांधी पूर्णिया हवाई पट्टी से हेलीकॉप्टर से चांचल पहुंचेंगे.

Next Article

Exit mobile version