मां की आंखों के सामने जिंदा जला बेटा

कालचीनी : मां की आंखों के सामने ही उसका छह साल का बेटा जिंदा जल गया, लेकिन दमकल गाड़ी समय पर नहीं पहुंची. यह घटना शनिवार शाम अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक के गांगुटिया खास बस्ती इलाके में घटी. जानकारी के मुताबिक गांगुटिया चाय बागान की श्रमिक रजनी टोप्पो के घर में शनिवार शाम अचानक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2019 5:12 AM
कालचीनी : मां की आंखों के सामने ही उसका छह साल का बेटा जिंदा जल गया, लेकिन दमकल गाड़ी समय पर नहीं पहुंची. यह घटना शनिवार शाम अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक के गांगुटिया खास बस्ती इलाके में घटी.
जानकारी के मुताबिक गांगुटिया चाय बागान की श्रमिक रजनी टोप्पो के घर में शनिवार शाम अचानक आग लग गई. उस समय घर में रजनी का छह साल का बेटा राज टोप्पो घर में ही था और आग में फंस गया.
रजनी ने बताया कि वह बच्चे को घर में छोड़कर बाथरूम गई हुई थी. आकर उसने देखा कि पूरा घर की लपटों में घिरा हुआ है. बच्चे की चीखने की आवाज आ रही थी, लेकिन कोई भी उसे निकालने में असमर्थ था. लकड़ी का घर होने के चलते कुछ ही क्षणों में आग ने भयावह रूप ले लिया था.
रजनी टोप्पो ने बताया कि इलाके के लोग तो आग बुझाने पहुंच गये, लेकिन दमकल नहीं आयी. बाद में कालचीनी पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अलीपुरद्वार अस्पताल भेजा. इस संबंध में हासीमारा दमकल केन्द्र के प्रभारी भाष्कर राय ने बताया कि दमकल गाड़ी आग बुझाने के लिए निकली थी.
पहले उन्हें खबर मिली कि आग रायमटांग खास बस्ती में लगी है, इसलिए गाड़ी उधर चली गई. बाद में पता चला कि आग गांगुटिया खास बस्ती में लगी है. इसके बाद दमकल गाड़ी गांगुटिया पहुंची. वहां पहुंचने पर पता चला कि ग्रामीण पहले ही आग पर काबू पा चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version