22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हावड़ा में रामनवमी जुलूस हंगामे में हथियार लेकर भांज रहा था युवक, पुलिस ने मुंगेर से किया गिरफ्तार

हावड़ा में रामनवमी के जुलूस में हथियार लेकर जा रहा सुमित शॉ को मुंगेर से गिरफ्तार किया गया है. उसने आग्नेयास्त्रों के साथ जुलूस में भाग लेने की बात कबूल की है.

पश्चिम बंगाल, मुकेश तिवारी : हावड़ा में रामनवमी के जुलूस के दौरान एक युवक को हथियार के साथ देखा गया. उस वीडियो को तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया था. उन्होंने वास्तविक स्थिति बताई. तभी हावड़ा सिटी पुलिस ने उस युवक को ढूंढ निकाला. सुमित साव नाम के युवक को बिहार के मुंगेर से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया है कि उस दिन के जुलूस में वह आग्नेयास्त्रों के साथ शामिल हुआ था. खबर है कि उसे सीआईडी ​​को सौंप दिया गया है. सीआईडी ​​फिलहाल घटना की जांच कर रही है.

बता दें कि हावड़ा के शिवपुर में बीते गुरुवार को रामनवमी के जुलूस के दौरान हंगामा हो गया था. पथराव और आगजनी से माहौल गरमा गया था. अगले दिन शिवपुर में लगभग यही स्थिति रही थी. हावड़ा सिटी पुलिस घटना की जांच कर रही है. उस दिन जुलूस में कई लोग हथियार लिए नजर आए थे. यहां तक ​​कि सोशल मीडिया पर फैले कुछ वीडियो में बच्चे और नाबालिग हथियार लिए नजर आ रहे थे. उसके आधार पर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने हावड़ा सिटी पुलिस को नोटिस भेजकर पूछा है कि पुलिस ने इस संबंध में क्या कार्रवाई की है.

तृणमूल नेता, डेरेक ब्रायन, अभिषेक बनर्जी, कुणाल घोष ने शिवपुर में अशांति के तुरंत बाद बंदूकधारियों के जुलूस में भाग लेने के वीडियो ट्वीट किए थे. उनके ट्वीट के वीडियो के आधार पर हावड़ा सिटी पुलिस ने सुमित साव नाम के युवक को सुदूर बिहार के मुंगेर में ट्रेस किया. वहीं से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसे हावड़ा लाया गया है.

तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, ‘हमने बार-बार कहा है कि बीजेपी जुलूस में बाहर से लोगों को ला रही है. हावड़ा पुलिस ने मुंगेर से एक युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है. उसने स्वीकार किया है कि वह उस जुलूस में था और आग्नेयास्त्रों के साथ आया था. बीजेपी अब तक इससे इनकार कर रही थी. सीआईडी ​​को हर चीज की जांच करने दें. सभी को पता चल जाए कि बंगाल में अशांति पैदा करने के लिए इस मुंगेर सेना को कौन ला रहा है.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें