18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालपश्चिम बंगाल : कंटेनर में छिपाकर तस्करी को जा रही 50 गायों को वाहन समेत पुलिस ने पकड़ा

पश्चिम बंगाल : कंटेनर में छिपाकर तस्करी को जा रही 50 गायों को वाहन समेत पुलिस ने पकड़ा

कंटेनर में अमानवीय रूप से करीब 50 गायों को यहां लाकर दूसरे कंटेनर में कुछ गायों को लादा जा रहा था. ग्रामीणों की सूचना के बाद उक्त सभी गायों और दोनों कंटेनर को जब्त किया गया है. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि उक्त गायों को अवैध रूप से कंटेनर में छिपाकर तस्करी किया जा रहा था.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के जमालपुर थाना इलाके के आझपुर के पास बुधवार को एक कंटेनर में छिपाकर तस्करी के लिए ले जायी जा रहीं करीब पचास गायों को पुलिस ने वाहन समेत जब्त किया है. इस दौरान पुलिस ने एक और कंटेनर को भी पकड़ा है. इस घटना को देख स्थानीय ग्रामीणों ने जमकर आक्रोश जताया. पुलिस मामले को लेकर तहकीकात में जुट गयी है. स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि आझपुर के पास 19 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कंटेनर में छिपाकर तस्करी के लिए ले जायी जा रहीं करीब 50 गायों में से कुछ गायों को अन्य एक और कंटेनर में अमानवीय रूप से लादा जा रहा था.

ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी

इस दृश्य को देख स्थानीय ग्रामीण भड़क गये. ग्रामीणों के आक्रोश को देख गायों और कंटेनर को छोड़कर उसके चालक और लोग भाग गये. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी गायों को दोनों कंटेनर के साथ जब्त कर लिया है. पुलिस का कहना है कि यूपी नंबर प्लेट के एक कंटेनर में अमानवीय रूप से करीब 50 गायों को यहां लाकर दूसरे कंटेनर में कुछ गायों को लादा जा रहा था. ग्रामीणों की सूचना के बाद उक्त सभी गायों और दोनों कंटेनर को जब्त किया गया है. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि उक्त गायों को अवैध रूप से कंटेनर में छिपाकर तस्करी किया जा रहा था. दोनों वाहनों के चालक व अन्य कर्मचारी मौके से भाग गये.

Also Read: WB News: बीरभूम जिले में नहीं थम रही गौ तस्करी, तीन थाना क्षेत्र से बरामद हुईं 400 गायें
सिउड़ी में बाइक की डिग्गी से लाखों रुपये चोरी

बीरभूम जिले के सिउड़ी थाना क्षेत्र के एसपी मोड़ इलाके में एक व्यवसायी की बाइक की डिग्गी से रखे लाखों रुपये चोरी हो गये. इस बाबत उक्त व्यवसायी ने सिउड़ी थाने में शिकायत की है. पुलिस के समक्ष उसने दावा किया कि बाइक की डिग्गी में करीब छह लाख रुपये रखे थे, जो चोरी हो गये हैं. मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. पीड़ित धान व्यवसायी विमल मंडल है, जिसके मुताबिक उसने बाइक की डिग्गी में लाखों नगद रखे थे.

Also Read: गाय तस्करी का भंडाफोड़! झारखंड के रास्ते बंगाल जा रहे 35 गायों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें