फर्रुखाबाद स्टेशन पर टाइम बम जैसा विस्फोटक, मची अफरा-तफरी

फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के पार्सल गृह में शनिवार की सुबह टाइम बम जैसा विस्फोटक बरामद होने के बाद अफरा-तफरी मच गयी. पुलिस के मुताबिक राजकीय रेलवे पुलिस के गश्ती दल ने सूचना दी कि प्लेटफार्म नंबर एक की दीवार के पास बम जैसी कोई वस्तु पड़ी है. वरिष्ठ पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2015 7:30 AM
फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के पार्सल गृह में शनिवार की सुबह टाइम बम जैसा विस्फोटक बरामद होने के बाद अफरा-तफरी मच गयी. पुलिस के मुताबिक राजकीय रेलवे पुलिस के गश्ती दल ने सूचना दी कि प्लेटफार्म नंबर एक की दीवार के पास बम जैसी कोई वस्तु पड़ी है.
वरिष्ठ पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने तत्काल सेना के अफसरों से संपर्क किया. सैन्य अफसरों ने बताया कि बरामद किया गया विस्फोटक देशी बम से मिलता-जुलता दिखता है. पुलिस ने बताया कि कानपुर से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. उसके बाद ही पता चल पायेगा कि दरअसल ये कौन सा बम है. इस बीच प्रशासन ने प्लेटफाॅर्म नंबर एक खाली करा लिया है. किसी ट्रेन को इस प्लेटफार्म पर आने की फिलहाल इजाजत नहीं दी जा रही है.
ये घटनाक्रम लखनऊ के निकट मोहनलालगंज में एक बड़ी ट्रेन दुर्घटना टलने के ठीक एक दिन बाद हुआ. मोहनलालगंज में रेल की पटरी 50 सेंटीमीटर तक कटी पायी गयी थी. इसी पटरी से प्रयाग-लखनऊ पैसेंजर गुजरनी थी लेकिन ड्राइवर की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा टल गया.

Next Article

Exit mobile version