मानिकतल्ला : प्लाइवुड गोदाम में लगी आग पेपर गोदाम तक पहुंची

दमकल के चार इंजनों की मदद से तीन घंटे में पाया आग पर काबू दोनों गोदाम को भारी नुकसान पहुंचने का अनुमान कोलकाता : एक प्लाइवुड गोदाम में आग लगने से अफरातफरी मच गयी. जब तक दमकल विभाग की टीम वहां पहुंचती तब तक आग पास में मौजूद पेपर गोदाम को भी अपने चपेट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2019 9:01 AM

दमकल के चार इंजनों की मदद से तीन घंटे में पाया आग पर काबू

दोनों गोदाम को भारी नुकसान पहुंचने का अनुमान

कोलकाता : एक प्लाइवुड गोदाम में आग लगने से अफरातफरी मच गयी. जब तक दमकल विभाग की टीम वहां पहुंचती तब तक आग पास में मौजूद पेपर गोदाम को भी अपने चपेट में ले लिया. घटना मानिकतल्ला इलाके के मुंशीपाड़ा रोड में सोमवार दोपहर की है. सूचना पर दमकल के चार इंजनों के साथ दमकलकर्मी वहां पहुंच गये. इलाके के लोग‍ों ने बताया कि दोपहर को प्लाइवूड गोदाम के अंदर से धुआं निकलते देख दमकल विभाग को सूचित किया गया. तुरंत दमकल के चार इं‍जनों के साथ दमकलकर्मी पहुंचकर आग की लपटों को देखते हुए कारखानों को चारों तरफ से घेरकर पानी डालने की प्रक्रिया शुरू हुई.

तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया. इस आग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. दमकलकर्मियों का कहना है कि प्लाइवूड व पेपर गोदाम दोनों के अंदर ही ज्वलनशील सामान मौजूद होने के कारण आग कुछ ही मिनटों में आग फैलने लगी थी. लेकिन समय पर आग पर काबू पा लियागया. इस घटना के कारण कारखाने व गोदाम को काफी नुकसान पहुंचा है.

Next Article

Exit mobile version