कोलकाता : साध्वी के बयान का यहां महत्व नहीं : पार्थ

कोलकाता : कोलकाता के शहीद मीनार मैदान में साध्वी सरस्वती के बयानों को गंभीरता से नहीं लेने की सलाह राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने मीडिया को दी. तृणमूल कांग्रेस की ब्रिगेड सभा को सफल बनाने के लिए तैयारी के लिए उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी में शनिवार को आयोजित तृणमूल सांसद अभिषेक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2018 9:44 AM
कोलकाता : कोलकाता के शहीद मीनार मैदान में साध्वी सरस्वती के बयानों को गंभीरता से नहीं लेने की सलाह राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने मीडिया को दी. तृणमूल कांग्रेस की ब्रिगेड सभा को सफल बनाने के लिए तैयारी के लिए उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी में शनिवार को आयोजित तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की सभा के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए श्री चटर्जी ने कहा कि साध्वी के बयान का यहां की जनता पर कोई असर नहीं पड़नेवाला है, क्योंकि लोगों को पता है कि उनको किसने बंगाल भेजा है और क्या कहने के लिए भेजा है.
वह वही की जो उनको कहां गया था. इसका असर यहां की जनता पर पड़नेवाला नहीं है, क्योंकि उनको पता नहीं कि यहां पर ममता बनर्जी की हैसियत क्या है और लोगों के बीच उनकी अहमियत क्या है. रहा सवाल तुष्टीकरण का तो इस तरह का आरोप लगाने से कोई फायदा नहीं, क्योंकि ममता बनर्जी सभी धर्म को माननेवालों की मुख्यमंत्री हैं और वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं. उनको किसी से सीख लेने की जरूरत नहीं है. अभिषेक बनर्जी की सभा में राज्य के खाद्यमं‍त्री ज्योतिप्रिय मल्लिक, तृणमूल सांसद दिनेश त्रिवेदी समेत कई नेतागण मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version