26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

West Bengal : राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कहा, आश्वासन नहीं, जिम्मेदारी है आरोपी को पकड़ना

तृणमूल नेता शेख शाहजहां पिछले 25 दिनों से लापता है. ईडी, पुलिस अभी तक उसका पता नहीं लगा पायी है. राशन घोटाले की जांच के तहत गत पांच जनवरी को ईडी ने राज्य में 15 जगहों पर छापेमारी की थी.

उत्तर 24 परगना, मनोरंजन सिंह : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखाली के फरार तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां को लेकर राज्यपाल सीवी आनंद बोस ( Governor CV Anand Bose) ने फिर राज्य पुलिस को सख्त संदेश दिया. उन्होंने कहा कि आश्वासन नहीं, आरोपी को पकड़ना जिम्मेदारी है. वह मंगलवार को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बैरकपुर के गांधी घाट गये थे. वहां उन्होंने गांधीजी की मूर्ति पर माल्यार्पण और श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ ही प्रार्थना सभा में भी हिस्सा लिया. इस दौरान मीडिया के सवालों के जवाब में शेख शाहजहां को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कानून अपने रास्ते पर है. उसे पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

आरोपी को पकड़ना कोई आश्वासन नहीं है, बल्कि जिम्मेदारी : राज्यपाल

नियमानुसार आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जायेगा. उन्होंने लोगों को संदेश देते हुए कहा कि आप धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें. आरोपी पकड़ा जायेगा. साथ ही उन्होंने पुलिस को संदेश देते हुए कहा कि किसी आरोपी को पकड़ना कोई आश्वासन नहीं है, बल्कि जिम्मेदारी है. कार्यक्रम में राज्यपाल के अलावा, राज्य के सिंचाई मंत्री पार्थ भौमिक, बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह, जिलाधिकारी शरद कुमार द्विवेदी, बैरकपुर के पुलिस आयुक्त आलोक राजोरिया भी गांधी घाट पर मौजूद थे.

Also Read: West Bengal : राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन बंगाल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर राज्यपाल अलर्ट…
शेख शाहजहां पिछले 25 दिनों से लापता

गौरतलब है कि तृणमूल नेता शेख शाहजहां पिछले 25 दिनों से लापता है. ईडी, पुलिस अभी तक उसका पता नहीं लगा पायी है. राशन घोटाले की जांच के तहत गत पांच जनवरी को इडी ने राज्य में 15 जगहों पर छापेमारी की थी. इसी क्रम में इडी के अधिकारी उत्तर 24 परगना के संदेशखाली स्थित सरबेड़िया के तृणमूल नेता, राशन डीलर व व्यवसायी शेख शाहजहां के आवास पर भी जांच के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान इडी अधिकारियों व केंद्रीय बल के जवानों पर हमला और वाहनों में तोड़फोड़ की गयी थी. इस घटना के बाद से ही शेख शाहजहां फरार है. इडी ने शेख शाहजहां के खिलाफ ‘लुकआउट नोटिस’ भी जारी किया है, लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है.

Also Read: West Bengal : राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन बंगाल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर राज्यपाल अलर्ट…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें