18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWest Bengal : कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने तृणमूल सुप्रीमो पर कसा तंज

West Bengal : कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने तृणमूल सुप्रीमो पर कसा तंज

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ममता बनर्जी ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में केवल तृणमूल ही भाजपा को हरा सकती है. उन्होंने राहुल गांधी को प्रवासी पक्षी कहा था और आरोप लगाया था कि वह फोटो शूट करवाने के लिए बंगाल आए थे.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने राज्य में अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद कांग्रेस पर लगातार निशाना साधा है. तृणमूल सुप्रीमो ने यहां तक कह दिया कि उन्हें इस बात का संदेह है, कांग्रेस पूरे देश में 40 सीटें भी जीत सकेगी या नहीं. इसे लेकर अब कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने प्रतिक्रिया दी है. संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी को लगता है कि वह भाजपा के खिलाफ लड़ रही हैं तो यह उनकी सोच है. रमेश ने यह बात तंज के सुर में कही है.

हम लोग भी यही चाहते हैं कि भाजपा के खिलाफ लड़ाई हो : जयराम रमेश

उन्होंने यह भी कहा कि ममता बनर्जी ने अभी तक इस बात की घोषणा नहीं की है कि वह विपक्षी दलों के I.N.D.I गठबंधन से बाहर हैं, इसलिए वह कह रही हैं कि भाजपा के खिलाफ लड़ रही हैं और हम लोग भी यही चाहते हैं कि भाजपा के खिलाफ लड़ाई हो. इसलिए एकजुट होकर लड़ना समझदारी होगी. उन्होंने कहा कि यह कोई स्थानीय चुनाव नहीं है बल्कि देश का चुनाव है. इसलिए साथ मिलकर लड़ना ज्यादा अच्छा रहेगा. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ममता बनर्जी ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में केवल तृणमूल ही भाजपा को हरा सकती है. उन्होंने राहुल गांधी को प्रवासी पक्षी कहा था और आरोप लगाया था कि वह फोटो शूट करवाने के लिए बंगाल आए थे.

Also Read: Suvendu Adhikari : शुभेंदु अधिकारी ने कहा, धरना के नाम पर नाटक कर रहीं ममता बनर्जी
तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के बीच नोक-झोंक जारी

पश्चिम बंगाल में सीट-बंटवारे के समझौते को लेकर तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के बीच नोक-झोंक जारी है, क्योंकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दोहराया कि वह कांग्रेस पार्टी को एक भी सीट नहीं देंगी. उन्होंने कहा, “हमने कांग्रेस पार्टी को मालदा में दो सीटों का प्रस्ताव दिया था, लेकिन वे उस पर सहमत नहीं हुए. अब, उन्हें राज्य में एक भी सीट नहीं मिलेगी. ममता ने बताया कि कैसे भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के कारण समय के साथ कांग्रेस पार्टी के साथ उनके अच्छे रिश्ते खराब हो गए.

Also Read: Mamata Banerjee :ममता बनर्जी की घोषणा, 21 फरवरी तक बंगाल में 21 लाख मनरेगा श्रमिकों के खातों में पहुंचेगा पैसा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें