23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल : बीरभूम में कार और डंपर के बीच जबरदस्त टक्कर,चालक की मौत,थाना प्रभारी घायल

घायल थाना प्रभारी मोहम्मद शाकिब साहब की हालत नाजुक बताई जा रही है. वह डायमंड हार्बर अदालत में शुक्रवार को गए थे. शनिवार को लौटते समय जब उनका कार मोहम्मद बाजार थाना इलाके के गनपुर जंगल से गुजर रहा था तभी तेज गति से आ रही एक डंपर के साथ जोरदार टक्कर हो गई.

बीरभूम,मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले (Birbhum District) के मोहम्मद बाजार के पास 14 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुरारई थाना प्रभारी के कार और डंपर के बीच जबरदस्त टक्कर में पुलिस वाहन के चालक शेख शरीफुद्दीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही कार में सवार मुरारई थाना प्रभारी मोहम्मद शाकिब साहब को गंभीर हालत में पहले सिउड़ी सदर अस्पताल बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है. घायल थाना प्रभारी मोहम्मद शाकिब साहब की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताया जाता है की एक पुराने मामले की सुनवाई और साक्षी देने के लिए मुरारई थाना प्रभारी मोहम्मद शाकिब साहब डायमंड हार्बर अदालत में शुक्रवार को गए थे.

तेज गति से आ रही एक डंपर के साथ जोरदार टक्कर

शनिवार को लौटते समय जब उनका कार मोहम्मद बाजार थाना इलाके के गनपुर जंगल से गुजर रहा था तभी तेज गति से आ रही एक डंपर के साथ जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए.कार में मौजूद चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद मोहम्मद बाजार थाना पुलिस पहुंचकर क्षति ग्रस्त कार से मोहम्मद साकिब को घायल अवस्था में बरामद कर उसे पहले सिउड़ी सदर अस्पताल बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Also Read: ‘ऐसा लगा जैसे अपना पैर खो दूंगा’, ऋषभ पंत ने बताई अपनी कार एक्सीडेंट की पूरी कहानी, देखें वीडियो
पुलिस अधिकारी पहुंचे अस्पताल

घटना को लेकर मुरारई थाना पुलिस के अन्य ऑफिसर और जिला पुलिस के अधिकारी अस्पताल पहुंच कर घायल थाना प्रभारी का हाल चाल ले रहे है. घायल थाना प्रभारी के परिवार को सूचना दे दी गई. पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है. मृतक पुलिस वाहन का चालक शेख शरीफुद्दीन कुश्तीगिरी का रहने वाला था.थाना प्रभारी मोहम्मद शाकिब साहब, इससे पहले जयदेव पुलिस चौकी पर कार्यरत थे. हाल ही में उन्हें मुरारई थाने के प्रभारी पद पर नियुक्त किया गया था.

Also Read: पश्चिम बंगाल : बीरभूम के कॉलेज में परीक्षा के दौरान सख्ती पर छात्रों ने किया हंगामा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें