36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सत्ता बचाने के लिए घुसपैठियों का पक्ष ले रही हैं ममता : विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस) का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा विरोध किये जाने पर पलट वार किया है. विजयवर्गीय ने कहा, एनआरसी को लेकर मुख्यमंत्री का बयान आपत्तिजनक है. उन्होंने कहा कि हम इसकी अनुमति कभी नहीं देंगे. दरअसल, राज्य के […]

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस) का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा विरोध किये जाने पर पलट वार किया है.

विजयवर्गीय ने कहा, एनआरसी को लेकर मुख्यमंत्री का बयान आपत्तिजनक है. उन्होंने कहा कि हम इसकी अनुमति कभी नहीं देंगे. दरअसल, राज्य के अवैध घुसपैठिये ही ‘दीदी’ की सत्ता को बचाये हुए हैं. इसलिए एनआरसी का विरोध स्वाभाविक है.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पहले नागरिकता संशोधन विधेयक पेश करेगी और उसके माध्यम से शरणार्थियों को नागरिकता दी जायेगी. किसी भी हिंदू को नागरिकता से वंचित नहीं किया जायेगा, लेकिन घुसपैठियों की पहचान की जायेगी और उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी, लेकिन ‘दीदी’ घुसपैठियों को बचाने की कोशिश कर रही हैं.

विजयवर्गीय ने मंगलवार को एसएसकेएम अस्पताल में जाकर मटियाबुर्ज में गोली से घायल भाजपा कार्यकर्ता वीरबहादुर व उनके पिता से मुलाकात की. श्री विजयवर्गीय ने कहा कि वीरबहादुर अपने नाम के जैसे बहादुर हैं, गोली आरपार निकलने के बावजूद वह मुझसे बोला कि ‘सर, मैं डरूंगा नहीं, नाइंसाफी के खिलाफ लड़ूंगा. आप बस मेरे परिवार का ध्यान रखना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें