1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news north 24 parganas burning wood godowns in rage police engaged in investigation

उत्तर 24 परगना में लकड़ी गोदाम जल कर खाक, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर 24 परगना में लकड़ी गोदाम जल कर खाक, जांच में जुटी पुलिस
उत्तर 24 परगना में लकड़ी गोदाम जल कर खाक, जांच में जुटी पुलिस
File

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के हाड़ोवा थानांतर्गत गोपालपुर इलाके में देर रात एक लकड़ी के गोदाम में आग लग गयी. घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां पहुंचीं. घंटों प्रयास के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया. हालांकि आग में गोदाम पूरी तरह से जल कर खाक हो गया. जानकारी के मुताबिक, देर रात बलाई दास की दो मंजिला फर्नीचर की दुकान में आग लग गयी. दुकान में बड़ी मात्रा में फर्नीचर समेत लकड़ी के सामान थे.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि दमकल विभाग के कर्मचारी काफी देर से पहुंचे, जिस कारण आग ने भयावह रूप ले लिया था. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वह विफल रहे. बताया जा रहा है कि दमकल विभाग साढ़े तीन घंटा देर से तड़के चार बजे के करीब पहुंची, तब तक लकड़ी का गोदाम पूरी तरह से जल चुका था. सुबह छह बजे के करीब आग पर काबू पाया गया.

स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. आग कैसे लगी, इसे लेकर दमकल व पुलिस के कर्मचारी जांच कर रहे हैं. दमकल अधिकारियों का कहना है कि संकरा इलाका होने के कारण आग बुझाने में दमकल विभाग के कर्मचारियों को काफी परेशानी हुई. आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल पाया है. प्राथमिक जांच के आधार पर दमकल अधिकारियों का अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी होगी.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें