1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc leader debangshu bhattacharya taunts corona positive up cm yogi adityanath suggest in a tweet take 10ml gaumutra twice a day with bhabiji papad corona jihad jihadi yogi abk

Coronavirus बेकाबू, नेता बेलगाम, बंगाल चुनाव 2021 में ‘गौ मूत्र, भाबीजी पापड़ और जिहादी योगी’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीएमसी नेता देवांशु भट्टाचार्य
टीएमसी नेता देवांशु भट्टाचार्य
ट्विटर (फाइल फोटो)

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के बाकी बचे चार चरणों की तैयारी में सभी पार्टियां जुटी हैं. इसी बीच विवादित बयानों का सिलसिला भी जारी है. हिंदू-मुस्लिम, हिंदी-बंगला के बाद अब बंगाल चुनाव में कोरोना भी मुद्दा बन चुका है. इसमें वायरल चुनावी सॉन्ग खेला होबे लिखने वाले टीएमसी नेता देवांशु भट्टाचार्य भी कूद गए हैं. उन्होंने बुधवार को ट्वीट में कोरोना संक्रमित यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर कुछ ऐसा लिखा, जिस पर हंगामा मचा है.

टीएमसी के देवांशु भट्टाचार्य की ट्वीट में क्या है?

देवांशु भट्टाचार्य ने बुधवार को ट्वीट किया और कोरोना संक्रमित उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज भी कसा. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह की टिप्पणी की. पहले आपको बताते हैं देवांशु भट्टाचार्य ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर क्या ट्वीट किया है.

मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं और उन्हें सलाह देता हूं कि भाबीजी पापड़ के साथ रोजाना दो बार दस मिलीलीटर गौमूत्र का सेवन करें. टीएमसी नेता देवांशु भट्टाचार्य ने आगे लिखा है क्या कोरोना पॉजिटिव होते हुए योगी आदित्यनाथ ने बंगाल में चुनाव प्रचार किया है? बीजेपी सुपर स्प्रेडर बन चुकी है. बंगाल को सावधान रहने की जरुरत है. यह कोरोना जिहाद है.

राहुल भी पीएम मोदी पर उठा चुके हैं सवाल

टीएमसी नेता देवांशु भट्टाचार्य के ट्वीट पर यूजर्स के कई कमेंट्स हैं. कोई उन्हें सही ठहरा रहा है तो कोई कहने से नहीं चूक रहा है कि सीएम योगी ही उनका (टीएमसी का) इलाज करेंगे. इन सभी विवादों के बीच पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाकी बचे चार चरणों में कोविड-19 संक्रमण पर सियासत भी तेज हो चुकी है. मिशन बंगाल की शुरुआत के साथ ही बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपनी चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर कोरोना संकट से निपटने में असफल रहने का आरोप लगाया था.

16 अप्रैल को कोरोना पर सर्वदलीय बैठक

बंगाल में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमण के 4,817 नए मामले सामने आए थे. जबकि, 20 लोगों की मौत की पुष्टि हुई थी. कोरोना के बढ़ते मामले और चुनावी रैलियों में कोरोना गाइडलाइंस की उड़ती धज्जियों को लेकर चुनाव आयोग ने 16 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. इसी बीच टीएमसी नेता देवांशु भट्टाचार्य ने सीएम योगी आदित्यनाथ, कोविड-19 संकट और कोरोना जिहाद को लेकर बीजेपी पर ही सवाल उठाए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें