1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 why amit shah cancelled rally of jhargram is chopper malfunction or crowds did not come rally mamata banerjee news pwn

Bengal Chunav 2021: हेलिकॉप्टर में खराबी या जुटी नहीं भीड़ ? आखिर झारग्राम क्यों नहीं गये अमित शाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आखिर झारग्राम क्यों नहीं गये अमित शाह
आखिर झारग्राम क्यों नहीं गये अमित शाह
Prabhat Khabar

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए केंद्रीय मंत्री अमित शाह बंगाल दौरे पर हैं. इस दौरान बांकुड़ा में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधा और कहा कि मेरा हेलिकॉप्टर खड़गपुर में खराब हो गया है, पर मैं यह नहीं कहूंगा की मेरा हेलिकॉप्टर खराब होने के पीछे किसी की साजिश है.

बता दे कि खबर आयी थी कि अमित शाह का हेलिकॉप्टर खड़गपुर में खराब हो गया है. हेलीकाप्टर में खराबी आने के कारण अब तक झारग्राम नहीं गये.अब वर्चुअल सभा करेगें. जबकि सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि भाजपा समर्थक भीड़ जमा करने में नाकाम रहें जिसके का कारण गृहमंत्री अमित शाह ने नाराजगी जतायी और झारग्राम में सभा करने नहीं पहुंचे.

बता दें कि झारग्राम में पहले चरण में 27 मार्च को चुनाव होना है. यहां अमित शाह की एक सभा होनी थी, इसके लिए अमित शाह कल ही खड़गपुर पहुंच चुके थे. आज खड़गपुर से उन्हें झारग्राम जाना था पर वो वहां नहीं पहुंच पाये. इसके पीछे वजह यह बतायी गयी कि गृहमंत्री का हेलिकॉप्टर खराब हो गया है. पर सूत्रों से यह जानकारी मिली की झारग्राम में भीड़ नहीं जुट पायी इसके कारण अमित शाह वहां रैली करने नहीं पहुंचे.

बांकुड़ा में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 'आज मैं थोड़ा लेट हो गया क्योंकि मेरा हेलिकॉप्टर खराब हो गया. लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि इसमें किसी की साजिश थी. ममता बनर्जी की चोट पर चुनाव आयोग के फैसले पर अमित शाह ने कहा कि आयोग इस घटना को हादसा बता रहा है, पर ममता बनर्जी कह रही है कि इसके पीछे साजिश थी.

अमित शाह ने बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर भी उनपर निशाना साधा. गृहमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी पिछले दिनों चोट लगी, जिसे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता और कांग्रेस एक साजिश बता रहे हैं. पर चुनाव आयोग ने जांच के बाद लोगों के सामने सच ला दिया है. इसके बाद अमित शाह ने पूछा की राज्य में 130 बीजेपी कार्यकर्ताओं की राजनीतिक हत्या की गयी. क्या ममता दीदी उन माताओं का दर्द समझ सकती है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें