हाईस्कूल से बम बनाने की सामग्री बरामद

दिनहाटा : दिनहाटा के सिताई से हथियार बरामदगी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है, कि बुधवार को बामनहाट हाईस्कूल के भीतर से बम बनाने का सामान बरामद हुआ है. स्थानीय कुछ प्राइवेट ट्यूटरों ने दिनहाटा 2 नंबर ब्लॉक के बामनहाट हाईस्कूल के एक कमरे से बम व बम बनाने का सामान देखा. घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2018 1:13 AM

दिनहाटा : दिनहाटा के सिताई से हथियार बरामदगी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है, कि बुधवार को बामनहाट हाईस्कूल के भीतर से बम बनाने का सामान बरामद हुआ है. स्थानीय कुछ प्राइवेट ट्यूटरों ने दिनहाटा 2 नंबर ब्लॉक के बामनहाट हाईस्कूल के एक कमरे से बम व बम बनाने का सामान देखा. घटना की सूचना स्कूल प्रबंधन को देने के बाद पुलिस को भी दी गयी. साहेबगंज थाना पुलिस पहुंचक बम व सामनों को जब्त कर ले गयी.

उल्लेखनीय है कि पंचायत चुनाव के पहले से दिनहाटा महकमा तृणमूल के गुटिय विवाद के कारण सुर्खियों में है. बुधवार को दिनहाटा के स्कूल से बम व सामान बरामद होने से इलाके में फिर से तनाव छा गया. स्कूल के सहकारी प्रधान शिक्षक ने बताया कि स्कूल के उस कमरे में कुछ स्थानीय बेरोजगार युवक ट्यूशन पढ़ाते है. मामले पर दिनहाटा महकमा पुलिस अधिकारी उमेश गणपत ने कहा कि संबंधित स्कूल के एक कमरे से कुछ बम व बम बनानी की सामग्री मिले है.

Next Article

Exit mobile version