24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP Breaking News Live : जौनपुर में फायरिंग, एक पक्ष के पांच लोग घायल

UP Breaking News Live : जौनपुर में फायरिंग, एक पक्ष के पांच लोग घायल

UP Breaking News Live Updates in Hindi: कन्नौज में गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के जसोदा चौकी के पास एक रोडवेज बस ने दूसरी तरफ से आ रहे बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसा में बाइक सवार महिला समेत तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके अलावा यूपी की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

जौनपुर में फायरिंग, एक पक्ष के पांच लोग घायल

जौनपुर के थाना सरपतहां के ग्राम सेखाई में दो पक्षों में मारपीट हो गई. एक पक्ष की तरफ से फायरिंग के कारण दूसरे पक्ष के पांच लोग घायल हो गए हैं. पुलिस का कहना है कि घायलों के पैर में छर्रे लगे हैं. क्षेत्राधिकारी शाहगंज हेमंत कुमार का कहना है कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव घटना को लेकर सरकार पर सवाल उठाए हैं.

ठंड के चलते लखनऊ में 27 जनवरी तक ऑनलाइन क्लास के निर्देश

Up Breaking News Live : जौनपुर में फायरिंग, एक पक्ष के पांच लोग घायल
Up breaking news live : जौनपुर में फायरिंग, एक पक्ष के पांच लोग घायल 1

लखनऊ के डीएम सूर्य पाल गंगवार ने कड़ाके की ठंड को देखते हुए सभी बोर्ड के स्कूलों को 27 जनवरी तक ऑन लाइन क्लासेस करवाने के निर्देश दिए हैं. जिन स्कूलों में ऑन लाइन व्यवस्था नहीं है, वह सुबह 10 बजे से 3 बजे के बीच स्कूल संचालित कर सकते हैं. ठंड के चलते स्कूलों में ड्रेस की बाध्यता खत्म की गई है. बच्चे किसी भी तरह के गरम कपड़े पहन कर जा सकेंगे. क्लास में रूम हीटर लगाने के निर्देश दिए गए हैं.

मुजफ्फरनगर में घर में चल रहे पटाखा गोदाम में विस्फोट, दो किशोरों की मौत, कई घायल

मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र के कैलावाड़ा गांव में एक घर की दूसरी मंजिल पर चल रहे पटाखों के गोदाम में आग लगने से जोरदार धमाके से इलाका दहल गया. धमाके के साथ गोदाम की छत भी उड़ गई. हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई जबकि कई घायल हुए हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है.

अखिलेश यादव बोले- उस पावन हृदय में बसते हैं सियाराम, जो करता रीति-नीति-मर्यादा का मान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कहा कि उस पावन हृदय में बसते हैं सियाराम, जो करता रीति-नीति-मर्यादा का मान.

सीएमएस स्कूल के संस्थापक जगदीश गांधी का निधन, मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

राजधानी के चर्चित सिटी मोंटेसरी स्कूल (सीएमएस) के संस्थापक, शिक्षाविद व लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष जगदीश गांधी का रविवार की रात करीब 12:30 बजे निधन हो गया. वे लंबे समय से बीमार थे. उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था.

सांसद मेनका गांधी आज सुल्तानपुर में श्रीराम से जुड़े पौराणिक स्थल धोपाप जाएंगी

भाजपा सांसद मेनका गांधी आज सुल्तानपुर में श्रीराम से जुड़े पौराणिक स्थल धोपाप में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगी. भगवान श्रीराम की आज अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा होनी है. ऐसे में प्राण प्रतिष्ठा के दिन धोपाप धाम में ब्रज के फूलों की होली आयोजित की जाएगी. साथ ही बुंदेलखंड का लोकनृत्य दिवारी के साथ दीपोत्सव का आयोजन होगा.

वरिष्ठ सपा नेता स्व॰ जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि आज, अखिलेश यादव अर्पित करेंगे पुष्पांजलि

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्व॰ जनेश्वर मिश्र की आज पुण्यतिथि है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज जनेश्वर मिश्र पार्क में प्रतिमा पर अर्पित पुष्पांजलि करेंगे.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के चलते लखनऊ में व्हाट्सएप के जरिये एक नेटवर्क से जुड़े अस्पताल

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के चलते लखनऊ में व्हाट्सएप के जरिये एक नेटवर्क से अस्पतालों को जोड़ा गया है. सभी मेडिकल टीम और अस्पताल अलर्ट पर मोड पर हैं. अयोध्या जाने वाले सभी मार्गों पर अस्थाई अस्पताल बनाए गए हैं. इलाज के लिए डॉक्टर और पैरामेडिकल की टीम मौजूद है. सभी अस्पतालों को व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए एक नेटवर्क से जोड़ा गया है. इमरजेंसी में मेहमान के लिए अस्पतालों में 500 बेड रिजर्व रखा गया है. बता दें कि केजीएमयू, पीजीआई, लोहिया संस्थान में 50-50 बेड रिजर्व रखा गया है. साथ ही सर्जरी और आईसीयू में 15-15 बेड रिजर्व किए गए. वहीं बलरामपुर, सिविल, लोकबंधु, बीआरडी, डफरिन अलर्ट मोड पर हैं.

लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में बनेगा रामकथा पार्क

राजधानी में गोमतीनगर विस्तार के सेक्टर 5 में लखनऊ विकास प्रधिकरण (एलडीए) रामकथा पार्क विकसित करेगा. इसमें बालकांड, अयोध्याकांड और लंका काण्ड से जुड़ी घटनाएं दिखाई जाएगी.बता दें कि सर्वे के बाद नए थीम पर पार्क विकसित किया जाएगा .

कन्नौज में रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में 3 की मौत

कन्नौज में गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के जसोदा चौकी के पास एक रोडवेज बस ने दूसरी तरफ से आ रहे बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. ये हादसा जसोदा चौकी क्षेत्र के जेवां टोल प्लाजा के पास देर रात हाइवे पर हुआ. हादसा होते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ लग गई. यहां बस की टक्कर से बाइक सवार महिला समेत तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. बता दें कि मृतकों की पहचान हरदोई जिले के कांशीराम कालोनी निवासी ऋषिकांत, कन्नौज की कांशीराम कालोनी निवासी कुलदीप और जलालपुर पनवारा निवासी लक्ष्मी पत्नी पिंटू के रूप में की गई. पुलिस में तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है. वहीं सीओ सिटी कमलेश कुमार में बताया कि बाइक उल्टा दिशा से आ रही थी, जिस कारण किसी बड़े वाहन से टक्कर हो गई. उन्होंने कहा कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए और मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें