19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP Crime: पहले युवक ने दीवार पर लिखा बेटू लव यू पापा जैसा न बनना, फिर फंदा लगाकर दे दी जान

यूपी के बांदा में एक लॉज के कमरे में युवक ने चादर से पंखे में फंदा लगाकर सुसाइ़ड कर ली. कमरे के दिवार पर युवक ने लिखा है कि बेटू लव यू, अपने पापा की तरह कभी मत बनना. चलता हूं बेटू, पिछले चार दिन से भगवान से सिर्फ एक ही बात कही है कि चाहे कुत्ते की जिंदगी देना, लेकिन मेरे बेटू के पास ही रखना.

यूपी के बांदा में शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित कुमार लॉज के कमरे में फतेहपुर के दतौली गांव निवासी सोम प्रकाश उर्फ सोनू (34) ने चादर से पंखे में फंदा लगाकर सुसाइ़ड कर ली. बुधवार सुबह 10.00 बजे के करीब लॉज कर्मी कल्लू उनके कमरे की सफाई करने के लिए गए तो दरवाजा अंदर से बंद मिला. लॉज मैनेजर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह धक्का मारकर दरवाजा खोला और शव को फंदे से उतारा. पुलिस को बेड पर सुसाइड नोट पड़ा मिला. यह नोट पुत्र को संबोधित है. नीचे अपने पिता और ससुर का मोबाइल नंबर भी लिखा है. वहीं कमरे की दीवार पर बेटू लव यू, अपने पापा की तरह कभी मत बनना लिखा हुआ है. लेकिन खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. सुसाइड नोट में लिखे मोबाइल नंबर से पुलिस ने मृतक के पिता व ससुर को इस घटना की जानकारी दी. वहीं लॉज मैनेजर अनवर ने बताया कि मंगलवार को सुबह 10.00 बजे सोनू ने रूम बुक किया था. दिन भर बाहर रहने के बाद रात में वह सोने आए थे. वहीं मृतक के पिता रजवंत सिंह ने बताया कि सोनू उनका तीन पुत्रियों में इकलौता पुत्र था. बाहर रहकर किसी कंपनी में प्राइवेट नौकरी करता था. ढाई साल से घर नहीं आया था. उसने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर लिया था. घर में उसकी पत्नी पिंकी, एक पुत्र बेटू व दो पुत्रियां परी व प्रिया हैं. मौसेरे भाई दिवाकर ने बताया कि सुसाइड की वजह भी नहीं पता है. कोतवाल अनूप दुबे ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया खुदकुशी है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

Also Read: Kanpur News: संगम एक्सप्रेस के AC कोच में किसान नेता ने जलाया अलाव, धुआं देख दूसरे कोच में भागे यात्री
मृतक ने दिवार पर लिखी यह बात

बेटू लव यू, अपने पापा की तरह कभी मत बनना. चलता हूं बेटू, पिछले चार दिन से भगवान से सिर्फ एक ही बात कही है कि चाहे कुत्ते की जिंदगी देना, लेकिन मेरे बेटू के पास ही रखना. बेटू जान नहीं दे पा रहा हूं, भगवान हिम्मत दे मुझे. दे मुझे. लॉज में खुदकुशी के प्रकरण पर मौके पर पहुंचे सोनू के साले अमित ने उस पर गंभीर आरोप लगाए. अलिहा गांव निवासी अमित सिंह ने बताया कि ढाई साल से सोनू किसी लड़की के चक्कर में था. अपने परिवार का भी ध्यान नहीं दे रहा था. एकदम संबंध खत्म कर लिया था. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सोनू ने अमित को फोन किया था. अपने बेटे बेटू से बात कराने के लिए कहा था. उन्होंने बेटे से बात भी कराई थी. उसके बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है.

Also Read: Lucknow News: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के अपहरण की कोशिश, कार में अचानक घुसा युवक
प्रयागराज में चालक की मौत के बाद कंटेनर से 10 बाइकें चोरी

प्रयागराज में नवाबगंज के महेशगंज में उत्तराखंड से झारखंड जा रहे कंटेनर से 13 लाख रुपए मूल्य की 10 बाइकें चोरी हो गईं. इसके पहले ड्राइवर संदिग्ध हाल में महेशगंज में कानपुर-वाराणसी हाईवे पर कंटेनर के भीतर मृत पड़ा मिला. पुलिस सड़क हादसे में ड्राइवर की मौत होने का दावा कर रही है. बाइकें गायब होने के मामले में अज्ञात में चोरी का मुकदमा लिखकर जांच पड़ताल की जा रही है. प्रदीप पांडेय कानपुर के पनकी, गंगागंज स्थित एसके कैरियर्स में मैनेजर हैं. उन्होंने बताया कि 13 जनवरी को रुद्रपुर उत्तराखंड के बजाज ऑटो प्लांट से उनकी कंपनी के एक कंटेनर ट्रक को लेकर चालक दिवाकर प्रसाद त्रिवेदी निवासी सीतापुर निकला. इसमें बजाज की 41 पल्सर बाइकें लदी थीं जिनकी डिलीवरी झारखंड के गिरीडीह स्थित एजेंसी में होनी थी. 15 जनवरी को चालक कंटेनर ट्रक लेकर कानपुर पहुंचा. वहां से एडवांस डीजल लेकर 3:30 बजे वह आगे के लिए रवाना हुआ.

16 जनवरी की सुबह 10.00 बजे उनके पास फोन आया. कॉल करने वाले ने खुद को मंसूराबाद चौकी प्रभारी बताते हुए जानकारी दी कि कंटेनर ट्रक नवाबगंज के उल्दा महेशगंज में कानपुर-वाराणसी हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. इसमें चालक कंटेनर ट्रक के भीतर मृत पड़ा मिला है. कंटेनर ट्रक भी हाईवे के बगल खड्ड में चला गया है. इस सूचना पर वह एक अन्य साथी कर्मचारी के साथ पहुंचे तो कंटेनर ट्रक से 10 बाइकें गायब मिलीं. इस संबंध में जानकारी देने पर पुलिस घंटों जांच पड़ताल में जुटी रही लेकिन गायब बाइकों का कुछ पता नहीं चला. देर रात पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात में चोरी का मुकदमा दर्ज किया. वहीं डीसीपी अभिषेक भारती ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है. जांच पड़ताल की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें