1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. cm adityanath took action in lakhimpur case co and inspector suspended two people arrested so far rjh

लखीमपुर मामले में सीएम आदित्यनाथ ने की कार्रवाई, सीओ और इंस्पेक्टर सस्पेंड, अबतक हुई दो लोगों की गिरफ्तारी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yogi Adityanath
Yogi Adityanath
Twitter

लखीमपुर में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान एक महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार मामले में सीएम योगी एक्शन में आ गये हैं, उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया है और सीओ, इलाके के पुलिस इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

सीएम योगी ने कहा कि किसी को भी माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जायेगी और मामले की पूरी जांच होगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

लखीमपुर में नामांकन के लिए पहुंची महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. जिले के डीएम अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला स्तर पर मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिये गये हैं. उन्होंने कहा कि हमने चुनाव आयोग को एक विस्तृत रिपोर्ट भी सौंपी है.

पीड़ित महिला ने एएनआई को बताया कि मैं अपना नामांकन दाखिल करने के लिए आयी थी. लेकिन उन लोगों ने मेरा नामांकन पत्र फाड़ दिया. वे मेरा पर्स लेकर भाग गये और मेरे कपड़े फाड़ दिये. पुलिस वहां पर खड़ी थी लेकिन वह चुपचाप खड़ी थी.

गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला के साथ दुर्व्यवहार की पुष्टि हुई.जिस महिला के साथ दुर्व्यवहार हुआ है वो समाजवादी पार्टी की समर्थक है. बताया जा रहा है कि कल उत्तर प्रदेश में नामांकन की अंतिम तारीख थी और कई जगहों पर भाजपा और सपा के समर्थक आपस में भिड़ गये थे. कुछ वैसा ही नजारा लखीमपुर में भी देखने को मिला.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें