1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. 50 year old anganwadi worker murdered after raped in ups budaun ksl

उत्तर प्रदेश के बदायूं में 50 वर्षीय आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ बलात्कार के बाद हत्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
संकल्प शर्मा, एसएसपी, बदायूं
संकल्प शर्मा, एसएसपी, बदायूं
ANI

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं में 'निर्भया' जैसी वारदात सामने आयी है. बताया जाता है कि 50 वर्षीया आंगनबाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गुप्तांग में रॉड जैसी चीज डालने की बात सामने आयी है. पीड़िता की पसली, पैर और फेफड़े को प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. वारदात के करीब दो दिन बीत जाने के बावजूद आरोपित अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उगाही इलाके में 50 वर्षीया आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का कथित रूप से बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गयी. एएनआई से बात करते हुए बदायूं जिले के एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि तीन आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है.

बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र में एक 50 वर्षीया महिला का शव रहस्यमयी हालत में मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ बलात्कार (धारा 376 के तहत) और हत्या (धारा 302) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. साथ ही कहा कि आगे की जांच जारी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका पूजा करने गयी थी. इसी दौरान उसका सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी चीज डालने का मामला सामने आया है. साथ ही बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. महिला की मौत का कारण अधिक रक्तस्राव और सदमा लगने से होना बताया गया है.

परिजनों की शिकायत पर बदायूं पुलिस ने आरोपित महंत और उसके चेले और चालक के खिलाफ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का मामला दर्ज किया है. बताया जाता है कि रविवार को महिला पूजा करने मंदिर गयी थी. शिकायत के मुताबिक, महंत अपनी बोलेरो गाड़ी से उसका शव घर के पास फेंक कर फरार हो गया. शव का पोस्टमार्टम सोमवार को दोपहर में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. महिला चिकित्सक समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला के निजी अंग में गंभीर घाव थे. काफी खून का स्राव हुआ था. रिपोर्ट में लोहे की रॉड या सब्बल गुप्तांग में ठूंसने की बात बतायी जा रही है. शरीर पर कई जगह घाव के निशान हैं और कई हड्डियों को तोड़ा गया है. आरोपित बाबा सत्यनारायण, चेला वेदराम और चालक जसपाल को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश बना रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें