1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. india vs pakistan t20 live streaming ind vs pak t20 world cup 2021 live sht

IND vs PAK WC T20: भारत-पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला, फैंस ने किया India की जीत के लिए हवन

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के बीच रविवार, 24 अक्टूबर को आईसीसी T-20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला होने जा रहा है. यह मैच दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भारत-पकिस्तान के बीच आईसीसी T-20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला
भारत-पकिस्तान के बीच आईसीसी T-20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला
प्रभात खबर

Gorakhpur News: भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच रविवार, 24 अक्टूबर को आईसीसी T-20 वर्ल्ड कप का पहला हाईबोल्टेज मुकाबला होने जा रहा है. यह मुकाबला दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस रोमाचंक मुकाबले की शुरूआत भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से होगी.

भारत समेत दुनियाभर के कई देश की इस मुकाबले पैनी नजर बनाए हुए हैं. इस हाईबोल्टेज मुकाबले का क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारत में क्रिकेट को लेकर किस कदर दिवानगी है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शनिवार, 24 अक्टूबर को भारतीय टीम की जीत के लिए गोरखपुर में यज्ञ किया है.

गोरखपुर के कालीबाड़ी मंदिर में क्रिकेट प्रेमियों ने इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के लिए यज्ञ किया. दरअसल, हर वर्ग के लोगों ने भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर खासा उत्साह है. मंदिर में युवाओं के साथ बुजुर्ग भी यज्ञ और हवन के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए. इस दौरान क्रिकेट प्रेमियों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के उद्घोष के साथ यज्ञ में आहुति दी.

क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह

हवन का आयोजन करने वाले क्रिकेट प्रेमी वैभव अग्रहरी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि टीम इंडिया भारी अंतर के साथ जीतेगी. कई साल बाद भारत-पाकिस्तान का मैच हो रहा है. ऐसे में लोगों के बीत मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. सभी क्रिकेट प्रेमी यज्ञ में उनके साथ सम्मिलित हुए है.

भारतीय टीम के खिलाड़ी

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती.

पाकिस्तान की टीम के खिलाड़ी

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक.

रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें