1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. up assembly election 2022 shivpal yadav gave a big statement on sp psp alliance akhilesh yadav sht

सपा-प्रसपा के गठबंधन पर संशय बरकरार, शिवपाल ने भतीजे अखिलेश को लेकर कही ये बड़ी बात

प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने बुधवार को बरेली में एक सभा को संबोधित किया. यहां शिवपाल ने सपा और प्रसपा के गठबंधन पर बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव पहले सम्मान दें. इसके बाद ही उनकी पार्टी इस संबंध में आगे का फैसला लेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shivpal Yadav
Shivpal Yadav
prabhat khabar

Bareilly News: यूपी विधानसभा चुनाव-2022 के नजदीक आते ही रैलियों और सभाओं के साथ-साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है. इसी क्रम में प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव बुधवार को बरेली में भतीजे अखिलेश यादव पर निशाना साधते नजर आए.

उन्होंने दोनों पार्टियों के गठबंधन पर बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव पहले सम्मान दें. इसके बाद गठबंधन पर बात होगी. इसके अलावा उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार अंबानी-अडानी चला रहे हैं. इसीलिए किसान, युवा और जनता दुखी है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) की सामाजिक परिवर्तन यात्रा बरेली पहुचंने पर कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह स्वागत किया. शहर के पीलीभीत बाइपास पर स्थित गोल्डन फार्म में प्रसपा प्रमुख ने पत्रकारों से बात की. सपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि 40 साल से संघर्ष किया है, तब कहीं जाकर सपा इस मुकाम पर पहुंची है.

शिवपाल यादव ने कहा कि वे एक बार फिर मैदान में उतर गए हैं. प्रदेश की सभी सीट पर प्रत्याशी खड़े करेंगे. इसकी तैयारी चल रही है. उन्होंने भतीजे अखिलेश यादव का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें गठबंधन करना है, तो पहले सम्माम देना होगा. इसके बाद ही गठबंधन होगा. हम और हमारे साथियों को पहले सम्मान चाहिए.

सामाजिक परिवर्तन यात्रा

प्रसपा प्रमुख बोले, भगवान श्री कृष्ण की भूमि मथुरा से सामाजिक परिवर्तन यात्रा का आगाज हुआ था. यह यात्रा एक नवंबर को एटा में जनसभा के बाद समाप्त होगी. इससे पहले रामपुर, मुरादाबाद, संभल, मेरठ आदि पंश्चिम यूपी के जिलों तक जाएगी.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें