1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. fraud of lakhs of rupees in the name of job in bareilly sht

Bareilly News: एयरपोर्ट पर जॉब के नाम पर लाखों की ठगी, रुपए वापस मांगने पर दी धमकी, मामला दर्ज

बरेली में एयरपोर्ट में जॉब लगवाने के नाम पर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है. फिलहाल, पीड़ितों ने थाना कोतवाली में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ठगी का मामला
ठगी का मामला
फाइल

Bareilly News: बरेली में एयरपोर्ट पर जॉब लगवाने के नाम पर भाई-बहन से लाखों की ठगी हो गई है. इसके अलावा एक नर्स के साथ भी ठगी का मामला सामने आया है. इन लोगों ने जब पैसे वापस मांगे, तो आरोपी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा. पीड़ितों ने थाना कोतवाली में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी है.

क्या था मामला

दरअसल, शहर के बांके की छावनी निवासी अनुराधा सिंह और उनके भाई रोहित को एयरपोर्ट में जॉब के नाम पर ठगा गया है. अनुराधा ने बताया कि 2018 में एक व्यक्ति ने जॉब का भरोसा दिलाया था. उसने किस्तों में रुपए देने को कहा. इस पर छह किस्तों में 90000 दिए थे. इसी तरह से उनके भाई से भी नौकरी लगवाने के नाम पर रुपए ठग लिए. मगर, नौकरी नहीं लगने पर रुपए वापस मांगे, तो 50000 का चेक दिया था. जोकि बैंक में बाउंस हो गया.

निजी अस्पताल की कर्मचारी भी ठगी का शिकार

इसके अलावा मोहल्ले की ही निजी अस्पताल में नौकरी करने वाली आतेश देवी ने बताया कि 2017 में एक परिचित अस्पताल आया था. उसने एयरफोर्स में अफसरों से अपने संबंधों की बात कही. बोला, किसी की भी नौकरी लगवा सकता हूं, लेकिन अफसरों को रुपए देने पड़ेंगे. इस पर महिला कर्मचारी ने अपने बेटे की नौकरी लगवाने को कहा. साथ ही तीन किस्तों में 85000 रुपये दिए थे. तीन साल बाद भी नौकरी न लगने पर रुपए वापस।मांगे तो वह झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है.

मामला दर्ज

इस मामले में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है. पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. मामले में पुलिस का कहना है कि, एयरपोर्ट में जॉब के नाम पर ठगी की शिकायत मिली है. तहरीर पर जांच की जाएगी. अगर, मामला सही है, तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें