26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर ‘दोहरा मापदंड’ अपना रही आप सरकार : संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा, ‘यह ‘आप’ का चरित्र है. खुले में भ्रष्टाचार करो और जब पकड़े जाओ तो राजनीति शुरू कर दो.’ उन्होंने दावा किया कि जो दस्तावेज सिंह के पास से जब्त किए गए हैं, उनमें किसी बड़े ‘आप’ नेता की ओर इशारा किए जाने की संभावना है.

कांग्रेस की पंजाब इकाई के विधायक सुखपाल सिंह खैरा और आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी की तुलना करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता संबित पात्रा ने बृहस्पतिवार को अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी पर ‘दोहरे मापदंड’ अपनाने का आरोप लगाया. यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पात्रा ने दावा किया कि दिल्ली में आबकारी नीति मामले में शामिल सभी लोगों को एक-एक कर पकड़ा जाएगा. उन्होंने पूछा, ‘खैरा को मादक मदार्थ से जुड़े मामले में जबकि संजय सिंह को शराब घोटाले में गिरफ्तार किया गया है. दोनों ही एक तरह से समान मामलों में कथित रूप से शामिल हैं. हालांकि ‘आप’ ने अपने सांसद के लिए अलग नीति अपनाई हुई है. क्या यह दोहरा मापदंड नहीं है?’

संबित पात्रा ने कहा- यह ‘आप’ का चरित्र है

संबित पात्रा ने कहा, ‘यह ‘आप’ का चरित्र है. खुले में भ्रष्टाचार करो और जब पकड़े जाओ तो राजनीति शुरू कर दो.’ उन्होंने दावा किया कि जो दस्तावेज सिंह के पास से जब्त किए गए हैं, उनमें किसी बड़े ‘आप’ नेता की ओर इशारा किए जाने की संभावना है. ‘आप’ की ओडिशा इकाई के संयोजक निशिकांत महापात्र ने संबित पात्रा के आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के पास पार्टी नेताओं के खिलाफ कोई सबूत नहीं है.

निशिकांत महापात्र बोले : संबित पात्रा ईडी या सीबीआई के प्रवक्ता हैं?

निशिकांत महापात्र ने दावा किया कि क्या संबित पात्रा सीबीआई और ईडी के प्रवक्ता हैं? यह जांच एजेंसियों को बताने दीजिए कि उन्हें संजय सिंह के घर से कौन से सबूत मिले हैं. जहां तक हमें मालूम है कि एजेंसी को कोई सबूत नहीं मिला, फिर चाहे वे मनीष सिसोदिया के खिलाफ हों या संजय सिंह के.

Also Read: ओडिशा : सरपंच का बयान ‘पुष्पा झुकेगा नहीं…’ सोशल मीडिया में हुआ वायरल, नवीन पटनायक सरकार ने झुका दिया

पंजाब के कांग्रेस विधायक को 2015 के मामले में किया गिरफ्तार

निशिकांत महापात्र ने पूछा, ‘पंजाब में कांग्रेस विधायक को आम आदमी पार्टी की सरकार ने वर्ष 2015 के एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया है. मादक पदार्थ माफिया के साथ उनकी कॉल रिकॉर्डिंग और पैसों के लेन-देन के पुख्ता सबूत थे. आप नेताओं के खिलाफ एजेंसियों के पास कौन से सबूत हैं.’ राज्यसभा सांसद संजय सिंह को बुधवार को ईडी ने गिरफ्तार किया है.

Also Read: ओडिशा : 36 वर्ष से सामाजिक बहिष्कार का दंश झेल रहा रूपधर पटेल का परिवार, प्रशासन ने दी कार्रवाई की चेतावनी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें