1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. who is munir get 10 marriage in 28 years he has ruined lives of more than 100 girls in mumbai surat and indore prostitution amh

उम्र 28, 10 से ज्यादा शादियां, देह व्यापार में धकेल कर मुनीर ने 100 से ज्यादा लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की

बताया जा रहा है कि मुनीर बांग्लादेश से भोली भाली लड़कियों को अपने चंगुल में फंसाता था. इसके बाद वह उसे लेकर भारत पहुंचता था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MP Police/Indore
MP Police/Indore
twitter

Indore : मध्‍य प्रदेश के इंदौर में एक ऐसा खुलासा हुआ जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. दरअसल इंदौर पुलिस ने बांग्लादेशी लड़कियों की तस्करी मामले को लेकर एक शख्‍स को पकड़ा है जिसका नाम मुनीर उल दाजी है. इसे पुलिस ने सूरत से दबोचा है. पुलिस ने जब मुनीर से पूछताछ की तो कई ऐसी बातें सामने आईं जो चौंकाने वाले हैं. 1 अक्टूबर को इंदौर पुलिस ने मुनीर उल दाजी को सूरत से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि उसने लड़कियों की तस्करी के लिए कई शादियां की और लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की.

लड़कियों को कैसे चंगुल में फंसाता था मुनीर

बताया जा रहा है कि मुनीर बांग्लादेश से भोली भाली लड़कियों को अपने चंगुल में फंसाता था. इसके बाद वह उसे लेकर भारत पहुंचता था. कई बार सीमा पार करवाने में उसे दिक्कत आई लेकिन वह इतना शातिर था कि चकमा देकर भारत पहुंच जाता था. दरअसल वह उन लड़कियों से शादी कर लेता था. मुनीर के पास भारतीय नागरिकता मौजूद है. यही वजह है कि वह जिससे भी शादी करता था उसे आसानी से एंट्री मिल जाती थी.

क्या कहा पुलिस ने

मामले के उजागर होने के बाद विजयनगर पुलिस स्टेशन के प्रभारी तहजीब काजी ने कहा कि मुनीर एक-एक करके कई शादियां की. उसने कभी ये नहीं बताया कि कई लड़कियों के साथ वो ऐसा कर चुका है. लेकिन कहा जा रहा है कि मुनीर ने 10 से अधिक शादियां की हैं जिसकी जांच हम कर रहे हैं.

देह व्यापार के बड़े धंधे में शामिल है मुनीर

बताया जा रहा है कि मुनीर उल दाजी देह व्यापार के बड़े धंधे में शामिल है. शादी के झांसे में लड़कियां फंस जाती थी और बाद में मुनीर उन्हें भारत लाता था और इस धंधे में धकेल देता था. उसने बांग्लादेश की 100 से ज्यादा लड़कियों की जिंदगी की तबाह की है. काम नहीं मिलने की वजह से जो लड़कियां परेशान रहतीं थी मुनीर उनकां झांसे में लेता था. मुनीर मुंबई, सूरत और इंदौर जैसे बड़े शहरों के दलालों के हाथ लड़कियों को बेच देता था. मुनीर ऐसा करके पैसे कमाता था.

पुलिस ने घोषित किया था इनाम

मुनीर उल दाजी इंदौर पुलिस के चुगंल से दमर था. पुलिस ने उसपर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. सूरत से गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीम मुनीर को लेकर इंदौर आई. इसके बाद वह एक-एक करके कई खुलासे कर रहा है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें