12 सजायाफ्ता भेजे गये घाघीडीह जेल

चाईबासा : किरीबुरू सेल के चिकित्सक डॉ शरत सोरेंग की हत्या में सजायाफ्ता पत्नी निशीरानी केरकेट्टा व उनके दोस्त डॉ अरविंद को रविवार को चाईबासा मंडलकारा से घाघीडीह सेंट्रल जेल शिफ्ट कर दिया गया. डॉ शरत सोरेंग के हत्या के मामले में दोनों को आजीवन कारवास की सजा मिली है. डॉ अरविंद कुमार ने अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2014 11:44 AM
चाईबासा : किरीबुरू सेल के चिकित्सक डॉ शरत सोरेंग की हत्या में सजायाफ्ता पत्नी निशीरानी केरकेट्टा व उनके दोस्त डॉ अरविंद को रविवार को चाईबासा मंडलकारा से घाघीडीह सेंट्रल जेल शिफ्ट कर दिया गया. डॉ शरत सोरेंग के हत्या के मामले में दोनों को आजीवन कारवास की सजा मिली है.
डॉ अरविंद कुमार ने अपने घर पर बुलाकर डॉ शरत सोरेंग की हत्या कर दी थी. इसमें डॉ शरत सोरेंग की पत्नी निशीरानी केरकेट्टा की भी सहभागिता साबित हुई थी. वर्ष 2012 में डॉ शरत सोरेंग हत्याकांड काफी चर्चा में था. इन दोनों के साथ अलग-अलग मसले में आजीवन कारावास की सजा पा चुके अन्य 10 कैदियों को भी घाघीडीह में शिफ्ट किया गया है. आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे कुल 12 कैदियों को चाईबासा जेल से शिफ्ट किया गया है. थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने रविवार को जेल की बाहरी सुरक्षा का जायजा लिया. जेल के बाहर और कितनी संख्या में सुरक्षा बलों की जरूरत है तथा सुरक्षा को और कैसे चाक-चौबंद किया जाये, इसे लेकर जेलर साकेत बिहारी सिंह से मंत्रणा की.

Next Article

Exit mobile version