मझगांव : पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में उत्साह

मझगांव में झामुमो, भाजपा व बड़कुंवर गागराई के समर्थकों के बीच सुबह हुई थोड़ी टकराहट के अलावा क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान रहा. यहां मतदान को लेकर सुबह से ही काफी उत्साह देखा गया. मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की भीड़ जुटने लगी थी. सुबह नौ से 11 बजे तक सबसे ज्यादा लगभग 23 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2019 7:46 AM
मझगांव में झामुमो, भाजपा व बड़कुंवर गागराई के समर्थकों के बीच सुबह हुई थोड़ी टकराहट के अलावा क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान रहा. यहां मतदान को लेकर सुबह से ही काफी उत्साह देखा गया. मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की भीड़ जुटने लगी थी. सुबह नौ से 11 बजे तक सबसे ज्यादा लगभग 23 प्रतिशत वोट पड़ चुके थे. सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम थे.
मतदान केंद्रों में नये वोटरों की भीड़ और उनका उत्साह देखते ही बन रहा था. वृद्ध व दिव्यांग मतदाता भी मतदान करने में पीछे नहीं दिखे. दिव्यांग मतदाताओं को लाने के लिये प्रशासन ने विशेष वाहन की व्यवस्था की थी. इस कारण विधानसभा के 3,246 दिव्यांग मतदाताओं में 2,764 मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया. मझगांव क्षेत्र में मुस्लिम महिला मतदाताओं में भी वोटिंग को लेकर जरबदस्त क्रेज दिखा.

वोटिंग ट्रेंड

9 बजे 14.7%
11 बजे 36.73%
1 बजे 51.09%
3 बजे 66.84%
कुल 66.84%

Next Article

Exit mobile version