मनोहरपुर : नक्सली फरमान के बाद भी बूूथों पर सुबह से रही कतार

मनोहरपुर/आनंदपुर : विधानसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण में शनिवार को मनोहरपुर विधानसभा क्षेत्र में मतदान शांतिपू‌र्वक संपन्न हुआ. मतदान से पूर्व नक्सलियों द्वारा चुनाव बहिष्कार के फरमान के बावजूद मनोहरपुर में गन तंत्र पर लोकतंत्र हावी रहा. मनोहरपुर विधानसभा के 264 बूथों में मतदाताओं ने जमकर वोट डाले. मनोहरपुर विस में 3 बजे तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2019 7:36 AM

मनोहरपुर/आनंदपुर : विधानसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण में शनिवार को मनोहरपुर विधानसभा क्षेत्र में मतदान शांतिपू‌र्वक संपन्न हुआ. मतदान से पूर्व नक्सलियों द्वारा चुनाव बहिष्कार के फरमान के बावजूद मनोहरपुर में गन तंत्र पर लोकतंत्र हावी रहा.

मनोहरपुर विधानसभा के 264 बूथों में मतदाताओं ने जमकर वोट डाले. मनोहरपुर विस में 3 बजे तक मतदान प्रतिशत 60.3 प्रतिशत रहा. मनोहरपुर प्रखंड के ईश्वर पाठक प्लस टू विद्यालय में 45 मिनट की देरी से 7:45 के बाद मतदान शुरू हुआ. सारंडा के क्षेत्रों में सीआरपीएफ कैंपों पर नक्सली हमले की आशंका की वजह से दीघा व कलियापोस में अवस्थित सीआरपीएफ कैंप पूरी तरह से हाई अलर्ट पर थे.
दीघा से तिरिलपोसी गांव के बीच सड़क के किनारे नक्सलियों द्वारा (आइइडी) बम भी प्लांट किये जाने की सूचना सीआरपीएफ को मिली. मनोहरपुर विधानसभा के गोइलकेरा प्रखंड स्थित नुगड़ी गांव के बूथ संख्या 47 व 48 को नरसंडा में रिलोकेट किया गया था. इन दोनों बूथों पर मतदान नहीं हुआ. वहीं 18 वर्ष पूरे कर चुके युवा मतदाताओं में मतदान को लेकर उत्साह देखने को मिला.

Next Article

Exit mobile version