24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्राओं को देंगे तीर-धनुष

रानी रसाल बालिका छात्रावास में सांसद लक्ष्मण गिलुवा का स्वागत चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रानी रसाल बालिका छात्रावास में सांसद लक्ष्मण गिलुवा का छात्राओं ने स्वागत किया. इस क्रम में छात्राओं ने स्वागत गीत गाया व पुष्पगुच्छ भेंट किया. सांसद ने छात्रावास में तीरंदाजी सीख रही 50 बालिकाओं के लिए आर्चरी बो (तीर- धनुष) के लिए […]

रानी रसाल बालिका छात्रावास में सांसद लक्ष्मण गिलुवा का स्वागत

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रानी रसाल बालिका छात्रावास में सांसद लक्ष्मण गिलुवा का छात्राओं ने स्वागत किया. इस क्रम में छात्राओं ने स्वागत गीत गाया व पुष्पगुच्छ भेंट किया. सांसद ने छात्रावास में तीरंदाजी सीख रही 50 बालिकाओं के लिए आर्चरी बो (तीर- धनुष) के लिए राशि दी. इसके बाद हॉस्टल इंचार्ज स्नेहलता डांहगा ने सांसद को छात्रावास की समस्याएं बतायीं.

श्रीमती डांहगा ने कहा कि छात्रावास जजर्र हो गया है. पिछले दिनों छत टूट कर गिर गयी. उन्होंने एक हॉल बनाने की मांग की. उन्होंने कहा कि इस छात्रावास की एक छात्र एलिन स्टेला टाटा स्टील रूलर डेवलपमेंट सोसाइटी (जेएसआरडीएस) द्वारा आयोजित टैलेंट सर्च में हिस्सा लेकर टॉप टेन में अपनी जगह बना चुकी है. जुलाई व अगस्त में दुगनी तीरंदाजी एकेडमी द्वारा आयोजित होने वाले टैलेंट सर्च में यहां की छात्रएं शामिल होंगी.

इस मौके पर सांसद ने कहा कि तीरंदाजी सीख रही सभी छात्राओं के लिए पर्याप्त मात्र में तीर-धनुष की व्यवस्था की जायेगी. साथ ही छात्रावास की समस्याओं को दूर किया जायेगा. इस मौके पर तीरंदाजी के प्रशिक्षक सुशांत पात्र, आरपीएस कॉलेज के प्राचार्य कनाद त्रिपाठी समेत काफी संख्या में छात्रएं मौजूद थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें