वृद्धा का शव बरामद डायन हत्या की आशंका

मझगांव . यूडी केस दर्ज कर जांच कर रही पुलिस क्षेत्र में आये दिन हो रही डायन के नाम पर वृद्ध महिलाओं की हत्या मझगांव : मझगांव प्लस टू हाइस्कूल के पास से पुलिस ने रविवार को एक अज्ञात वृद्ध महिला का दो दिन पुराना शव बरामद किया है. महिला की आयु करीब 70 वर्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2017 6:49 AM

मझगांव . यूडी केस दर्ज कर जांच कर रही पुलिस

क्षेत्र में आये दिन हो रही डायन के नाम पर वृद्ध महिलाओं की हत्या
मझगांव : मझगांव प्लस टू हाइस्कूल के पास से पुलिस ने रविवार को एक अज्ञात वृद्ध महिला का दो दिन पुराना शव बरामद किया है. महिला की आयु करीब 70 वर्ष बतायी जा रही है. क्षेत्र में चर्चा है कि वृद्धा की हत्या डायन होने के संदेह में की गयी है, जबकि पुलिस इसे अस्वाभाविक मौत का मामला मानकर चल रही है.प्राप्त जानकारी के अनुसार, खेती करने जा रहे किसी किसान ने सुबह लगभग 8.30 बजे स्कूल की चहारदीवारी के पीछे शव पड़ा देख इसकी सूचना चतरीसाई सीमा के मुंडा रघुनाथ पाट पिंगुवा को दी. सूचना पाकर मुंडा घटनास्थल पहुंचे और इसकी जानकारी मझगांव थाने को दी. उसके बाद थाना प्रभारी आनंद किशोर प्रसाद दल बल के साथ वहां पहुंचे और पंचनामा कर शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
बारिश में भीगकर हुई होगी वृद्धा की मौत: पुलिस शव मिलने के बाद पुलिस ने आसपास के गांवों के लोगों को बुलाकर उसकी शिनाख्त की कोशिश की लेकिन कोई पहचान नहीं पाया. मामले की जांच कर रही पुलिस की थ्योरी मानें तो दो दिनों से हो रही बारिश में असहाय वृद्धा के भीगने के कारण उसकी मौत हुयी होगी. लेकिन क्षेत्र में आये दिन डायन के नाम पर वृद्ध महिलाओं की हत्या होने की घटनाओं को देखें तो यह मामला भी उसे जुड़ता प्रतीत हो रहा है. बरहाल पुलिस की प्राथमिक जांच से यह लग रहा है कि वह अस्वभाविक मौत के मामले की थ्योरी पर ही डटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट होने के बाद अन्य पहलुओं पर जांच हो सकती है.

Next Article

Exit mobile version