किरीबुरु : दो बच्चों समेत परिवार के चार लोगों की हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
किरीबुरु : सारंडा के नक्सल प्रभावित छोटानागरा थाना के सोनापी गांव (कराईगोड़ा टोला) में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी. घटना रविवार रात की है. परिवार के सभी सदस्य घर में सो रहे थे. इसी बीच अपराधियों ने घर का दरवाजा खोलकर एक साथ सभी को मौत के घाट उतार दिया. सभी की हत्या धारदार हथियार से सिर व चेहरे कुचल कर की गयी है.
परिवार का एकमात्र सदस्य विक्षिप्त कांडे सुरीन (13) बचा है, क्योंकि वह दूसरे के घर में सोया हुआ था. मृतकों में सिंगा सुरीन, उसकी पत्नी निरजू सुरीन, बेटा सेरगेया सुरीन व बोमर सुरीन (दोनों की उम्र करीब 10 वर्ष) शामिल हैं. मारे गये सभी लोग छोटानागरा पंचायत के मुखिया जेना सुरीन के परिवार के हैं. मुखिया का घर भी सोनापी में ही है.
सोमवार शाम 4.30 बजे छोटानागरा थाना प्रभारी तुफैल खान, सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट जयसिंह यादव जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव बरामद किया. प्रथमदृष्टया हत्या का कारण अंधविश्वास या भूमि विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक हत्या की वजह से गांव में दहशत है.
नक्सल प्रभावित सारंडा के सोनापी गांव का मामला
ऐसे हुआ मामले का खुलासा : घटनावाली रात कांडे सुरीन गांव में दूसरे के घर में खाना खाकर सो गया था. सोमवार की दोपहर एक बजे वह अपने घर गया, तो अंदर का नजारा देखकर कांप गया. घर के अंदर उसके मां-पिता और दोनों छोटे भाइयों के शव एक ही स्थान पर खून से लथपथ पड़े थे. यह देख कर वह घर से भागकर ग्रामीणों के पास पहुंचा. इसके बाद मुखिया जेना सुरीन को जानकारी दी.
सोनापी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की गयी है. मामले की जांच चल रही है. हत्याकांड में शामिल दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा. हत्या की वजह का खुलासा जल्द कर लिया जायेगा.
विमलेश कुमार त्रिपाठी, एसडीपीओ, मनोहरपुर
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें