सिमडेगा : 4 अपराधी गिरफ्तार, मामूली विवाद में बिरसा बड़ाइक की कर दी थी हत्‍या

रविकांत साहू, सिमडेगा एक शख्‍स की हत्या के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना क्षेत्र के सलडेगा अंबाटोली में 18 फरवरी को मोरिस टेटे के खेत के झाड़ी में बिरसा बड़ाईक नामक व्यक्ति का शव बरामद किया गया था. उक्त कांड में पुलिस ने 20 फरवरी को धारा 302 के तहत अज्ञात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2020 7:41 PM

रविकांत साहू, सिमडेगा

एक शख्‍स की हत्या के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना क्षेत्र के सलडेगा अंबाटोली में 18 फरवरी को मोरिस टेटे के खेत के झाड़ी में बिरसा बड़ाईक नामक व्यक्ति का शव बरामद किया गया था. उक्त कांड में पुलिस ने 20 फरवरी को धारा 302 के तहत अज्ञात अपराधकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. पुलिस ने छानबीन करते हुए हत्या के आरोप में सलडेगा के ही योरेल टेटे मोदी टोली, जवाकिम डुंगडुंग बरटोली, आशीष डुंगडुंग बरटोली एवं सरदार टेटे बसैन टोली को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

घटना के पीछे मामूली विवाद बताया जा रहा है. 18 फरवरी से पूर्व मृतक बिरसा बड़ाईक एवं आशीष डुंगडुंग के बीच मारपीट हुई थी. घटना के दिन ग्रामीणों ने दोनों के बीच समझौता करा दिया, लेकिन उसी दिन आशीष डुंगडुंग ने बिरसा बड़ाईक को जान से मारने की धमकी दी थी.

एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि मामूली विवाद के कारण ही अपराधियों ने बिरसा बड़ाईक की हत्या कर उसके शव को छुपा दिया था. छापामारी दल में थाना प्रभारी रविंद्र प्रसाद सिंह, पुअनि सुफल स्वांसी, कुमार इंद्रेश, मनीता कुमारी, सुधीर बाड़ा, प्रमोद कुमार, रागीव अहमद, अक्षय कुमार और मनीष कुमार राय शामिल थे. एसडीपीओ ने बताया कि छापामारी दल में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version