बीआरपी, सीआरपी का दो दिनी प्रशिक्षण शुरू

सिमडेगा : प्रखंड संसाधन केंद्र सिमडेगा में जिले में कार्यरत बीआरपी एवं सीआरपी का दो दिवसीय गैर आवासीय प्रशिक्षण शुरू हुआ. मुख्य अतिथि जिला शिक्षा पदाधिकारी मुक्ति रानी एक्का ने इसका उद्घाटन किया. प्रशिक्षण में जिला के सभी विद्यालयों में मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, ज्ञानसेतु कार्यक्रम की सफलता तथा विद्यालय प्रमाणीकरण के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2019 12:39 AM

सिमडेगा : प्रखंड संसाधन केंद्र सिमडेगा में जिले में कार्यरत बीआरपी एवं सीआरपी का दो दिवसीय गैर आवासीय प्रशिक्षण शुरू हुआ. मुख्य अतिथि जिला शिक्षा पदाधिकारी मुक्ति रानी एक्का ने इसका उद्घाटन किया.

प्रशिक्षण में जिला के सभी विद्यालयों में मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, ज्ञानसेतु कार्यक्रम की सफलता तथा विद्यालय प्रमाणीकरण के लिए किये जा रहे प्रयासों पर चर्चा की जायेगी. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि इस वर्ष जिला के पांच विद्यालयों को राज्य के मुख्य सचिव द्वारा कांस्य पदक दिया गया है.

सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी सत्यप्रकाश प्रसाद ने कहा कि सिमडेगा जिला में शिक्षा का स्तर बढ़ा है. प्रशिक्षण में एपीओ नीरज बड़ाइक, एडीपीओ श्री मनोज कुमार, बीइइओ, सभी बीआरपी एवं सीआरपी के अलावा मास्टर ट्रेनर के रूप में सीआरपी अशोक कुमार सिन्हा, अभिन्दन कुमार, जमिल अंसारी व मनोज कुमार महतो मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version