दलमा की तराई में नक्‍सलियों ने छुपा रखा था केन, जिला पुलिस व सीआरपीएफ जवानों ने किया डिफ्यूज

चांडिल : सरायकेला खरसावां जिला पुलिस और सीआरपीएफ 193 डी कंपनी के जवानों ने सोमवार को चांडिल थाना क्षेत्र के दलमा जंगल की तराई में बसे गांव काठजोड़-माकुलाकोचा इलाके में आइइडी बम को नष्ट किया. गुप्त सूचना के आधार पर सरायकेला खरसावां जिला पुलिस व सीआरपीएफ 193 डी कंपनी के जवानों ने कार्रवाई करते हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 6, 2020 10:00 PM

चांडिल : सरायकेला खरसावां जिला पुलिस और सीआरपीएफ 193 डी कंपनी के जवानों ने सोमवार को चांडिल थाना क्षेत्र के दलमा जंगल की तराई में बसे गांव काठजोड़-माकुलाकोचा इलाके में आइइडी बम को नष्ट किया. गुप्त सूचना के आधार पर सरायकेला खरसावां जिला पुलिस व सीआरपीएफ 193 डी कंपनी के जवानों ने कार्रवाई करते हुए काठजोड़-माकुलाकोचा करीब 4-5 किलो का एक आइइडी केन बम बरामद किया.

इस संबंध में चांडिल के एसडीपीओ धीरेन्द्र नारायण बंका ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दलमा जंगल की तराई क्षेत्र के काठजोड़- माकुलाकोचा क्षेत्र में नक्सलियों द्वारा पुलिस जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए केन बम रखा गया था, जिसकी जांच सोमवार की सुबह जिला पुलिस और सीआरपीएफ 193 डी कंपनी द्वारा की गयी.

जांच के दौरान एक 4-5 किलो का केन बम बरामद किया गया. केन बम को बम निरोधक दस्ता द्वारा सफलतापूर्वक बरामद कर नष्ट किया गया.

Next Article

Exit mobile version